कैमरे को देख गुस्सा हुई दीपिका पादुकोण ने कर दी ऐसी हरकत, साथ ही शाहरुख़ भी हाथ में सिगरेट लिए…

Deepika Padukone Dirty Gestures In Front Of Camera :

बॉलीवुड की सबसे मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण को कौन नहीं जानता है। पिछले कई सालों से वे बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाए हुए है। आपको बता दे कि दीपिका पादुकोण इस वक़्त शाहरुख़ खान के साथ स्पेन में पठान की शूटिंग में लगी हुई है।

वहीं हाल ही में शाहरुख और दीपिका स्टारर फिल्म ‘पठान’ की कई फोटोज वायरल हुईं जिन्हे देख फैंस थोड़े हैरान हो गए। दीपिका पादुकोण की एक ऐसी फोटो इंटरनेट पर वायरल कर रही है जिसमें दीपिका पादुकोण कैमरे के सामने गंदे इशारे करते हुए नज़र आ रही है। और उनके साथ ही शाहरुख़ खान हाथ में सिगरेट पकडे नज़र आ रहे है।

Pic Credit – Men’s World India

मीडिया से नाराज दिखी दीपिका पादुकोण :

आपको बता दे कि पठान के सेट से आये दिन कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। मगर हाल ही में वायरल हुई इस तस्वीर ने ट्रोलर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा। और इस तस्वीर के ज़रिये दीपिका पादुकोण को जम के ट्रोल किया गया।

जैसा की आप तस्वीरो में देख रहे है दीपिका मीडिया के प्रति कुछ खास रुझाव नहीं दिखा रही है। बताया जा रहा है कि कुछ वक़्त पहले वायरल हुई तस्वीरों से दीपिका खासा नाराज़ थी। जिस वजह से मीडिया के सामने उन्होंने अपनी बीच वाली ऊँगली दिखार कर टिस किया। और उनके साथ शाहरुख़ खान साइड में सिगरेट लिए नज़र आ रहे है।

पठान मूवी की दिलचस्प कहानी :

ट्रॉल्लिंग को हटा कर यदि फिल्म की बात की जाए तो शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण एक साथ पठान में नज़र आने वाले है। बताया जा रहा है कि पठान भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी जासूसी थ्रिलर में से एक फिल्म है। फिल्म में शाहरुख़ खान एक रॉ एजेंट का किरदार निभाते नज़र आएंगे जो अपने देश के लिए खड़ा है।

Pathan Movie Shooting
Pic Credit- Daily Times

फिल्म में रॉ एजेंट और एक स्वतंत्र आतंकवादी के बीच एक भयंकर टकराव दिखाया गया है। सूत्रों से पता चला है कि फिल्म की कहानी बेहत ही दिलचस्प होने वाली है। बताया जा रहा है कि फिल्म को 2023 के पहले या दूसरे महीने तक बड़े परदे पर लाया जा सकता है।


 

Leave a Comment