डेविड वार्नर बने लियोनार्डो डिकैप्रियो, मूवी क्लिप पर अपनी तस्वीर लगा के शेयर की वीडियो..

David Warner becomes Leonardo DiCaprio :

आईपीएल 2022 की नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने डेविड वार्नर को अपनी ओर रखा है। बाएं हाथ के इस खिलाड़ी को 12 फरवरी को बेंगलुरु में आईपीएल नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स को 6.25 करोड़ रुपये में खरीदा गया था। बताया जा रहा है कि अप्रैल के शुरुआती माह में या मार्च के अंत तक आईपीएल शुरू किया जायेगा।

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज ने प्रसिद्ध फिल्म ‘द वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट’ से एक नृत्य वीडियो पोस्ट किया और अपना चेहरा फिल्म के मुख्य अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो के रूप में बदल दिया। वीडियो को प्रशंसकों द्वारा खूब सराहा गया और इसके साथ कैप्शन दिया गया, “सोमवार की रात को और कौन इस मूड में है !! #डांस #वैलेंटाइन्स”

Pic Credit – David Warner/Instagram

वार्नर को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) द्वारा आईपीएल 2021 में ख़राब प्रदर्शन के बाद रिलीज़ किया गया था लेकिन उन्होंने पिछले साल टी 20 विश्व कप के दौरान फॉर्म में वापसी की और अपने आलोचकों को चुप करा दिया। वार्नर ने T20 वर्ल्ड कप में अपना दम खम दिखाया और अपनी टीम के लिए खूब रन बनाए।

Watch David Warner Video :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

आपको बता दे कि आईपीएल 14 के बीच में ही हैदराबाद की टीम द्वारा उन्हें कप्तानी के पद से हटा दिया था क्युकी टीम मैच नहीं जीत रही थी हैदराबाद के इस फैसले के बाद लोगो को काफी आस चरिये हुआ था क्युकी वर्नर ही वो कप्तान थे जिन्होंने हैदराबाद की टीम को आईपीएल का खिताब दिलवाया था

वर्ल्ड कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया ने फाइनल में न्यूजीलैंड को हराया था। आईपीएल 2022 की नीलामी के दौरान दिल्ली ने बड़ी रकम खर्च करते हुए शार्दुल ठाकुर को 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा। इस बीच वार्नर की ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथी को 6.50 करोड़ रुपये में खरीदा गया।


Leave a Comment