मां के शव के साथ बेटी ने किया ये घिनौना काम, वजह जानकर सर पीट लेंगे आप…

मां के शव के साथ बेटी ने किया ये घिनौना काम :

किसी भी व्यक्ति के मौत के बाद उस व्यक्ति का जल्दी से जल्दी अंतिम संस्कार कर देना ही बेहतर होता है। ये बात हम सब जानते भी है मगर कुछ किस्से ऐसे भी है जिनको सुनने के बाद आपका दिमाक घुम जायेगा और आप सोचने पर मजबूर हो जायेंगे की भला इतना ज्यादा कौन गिर सकता है।

बरहाल आज हम आपको ऐसा ही एक किस्सा बताने जा रहे है जिसको सुनकर आपका दिल सहम उठेगा। और क्या पता किसी की ऐसी हरकत सुनने के बाद आपको उस पर गुस्सा भी आ जाए। और शायद अफ़सोस भी हो कि आखिर ऐसा कोई कैसे कर सकता है वो भी अपनी माँ के साथ।

मां के शव के साथ बेटी ने किया ये घिनौना काम
Pic Credit – Patrika

6 महीने तक अपनी माँ की डेडबॉडी को रखा घर :

दरअसल घटना न्यू हैम्पशायर की है जहा एक 54 साल की महिला ने अपनी माँ की मौत हो जाने के बाद भी उनकी डेड बॉडी को 6 महीने तक अपने घर में छिपा कर रखा। वैसे तो ऐसी हरकत इंसान तब करता है जब वह मानसिक रूप से ग्रसित हो या वह उस शख्स से इतना प्यार करता हो की वह उसकी मौत सह नहीं पाए पर यहाँ मामला कुछ और ही है।

अपने लालच के कारण नहीं किया अंतिम संस्कार :

दरअसल ऐसा उस महिला ने इसलिए किया ताकि वह अपनी माँ से जुड़े कुछ आर्थिक फायदे उठा सके। ये उसके स्वार्थी स्वभाव की वजह से था इसलिए उस महिला ने 6 महीने तक अपनी माँ की लाश को घर में ही छिपा कर रखा।

Pic Credit – Zee News

आपको बता दे की उस महिला का नाम किम्ब्रले हेलर जिन्होंने अपनी माँ की पेंशन खाने के लिए किसी को भी अपनी माँ की मौत की खबर नहीं दी। और उन्हें बस महीनो तक अपने घर में छिपा कर रखा जहां अपनी माँ के मौत के बाद वे किसी को भी अंदर नहीं आने देती थी।

पड़ोसियों ने की शिकायत :

किसी को अंदर ना आने देने की वजह से और लम्बे वक़्त तक उसकी माँ के ना दिखाई देने की वजह से वहा के स्थानीय लोगो ने पुलिस उनकी शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने जबर्दस्ती घर में घुस कर घर की तलाशी ली और ये सारी हकीकत सबके सामने आई। जिसके बाद इस महिला पर अब फ्रॉड का केस चल रहा है।


 

Leave a Comment