कांग्रेस ने बीजेपी पर कसा ताना, कहां फिल्म से अच्छा पेट्रोल डीजल के दाम घटाओ, गरमाये मंत्रिगण…

Congress Taunts BJP Over The Kashmir Files :

कश्मीरी पंडितों के कश्मीर से पलायन और उनके दुख दर्द पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लोगो का खूब प्यार मिल रहा है। यहाँ तक की बड़े बड़े सेलिब्रिटीज ने भी लोगो से फिल्म देखने की अपील की है। पर इन सब के बीच इस फिल्म के चलते कई सियासी मुद्दों ने जन्म लिया है जिसे लेकर जम के बहस चल रही है।

फिल्म को कुछ लोगो द्वारा फिल्म को एक प्रोपेगेंडा बताया जा रहा है। इन्ही जैसे कई वाव विवादो से यह फिल्म घिरी हुई है। बीजेपी शासित प्रदेशों में फ़िल्म को एक एक करके टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया है। जिसकी शुरुआत हरियाणा से हुई और अब तक कई राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया है और साथ ही लोगो को फिल्म देखने के लिए उत्साहित किया जा रहा है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा पेट्रोल डीजल के दाम कम करो फिल्म के नहीं :

इस बीच झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने भाजपा पर ताना कसते हुए एक टिप्पणी कर दी। जिसने फिल्म को लेकर चल रहे वाद विवाद को और उपर उछाल दिया है। राकेश सिन्हा ने अपनी बात रखते हुए कहा की जितना ध्यान फिल्म को टैक्स फ्री करने में लगाया जा रहा है उससे ज्यादा ध्यान सरकार को पेट्रोल डीजल के दाम घटाने में लगाना चाहिए।

Pic Credit – Lehren.com

आपको बता दे कि झारखण्ड में भाजपा के कई नेता सिनेमा घरों में दी कश्मीर फाइल्स को देखने जा रहे है और साथ ही लोगो को प्रेरित कर रहे है की वो भी जाकर फिल्म देखें। इसके साथ ही भाजपा ने राज्य में इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की है। जिस पर राकेश सिन्हा ने भाजपा पर ये व्यंग कसा।

The Kashmir Files Box office collection :

11 मार्च को रिलीज होने के बाद से, ‘द कश्मीर फाइल्स’ लगातार तेजी से कमाई कर रही है। बॉक्सऑफिसइंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने वर्तमान में कुल 77.50 करोड़ रुपये का संग्रह किया है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बड़े पैमाने पर कमाई की है और फिल्म के पहले सप्ताह के अंत में लगभग 95-100 करोड़ रुपये की कमाई की उम्मीद है।


 

Leave a Comment