Kareena Kapoor करने जा रही है Bade Miyan Chote Miyan 2 में लीड रोल ? कल होगी बड़ी अनाउंसमेंट

बड़े मियां छोटे मियां फिल्म जो 1998 में रिलीज़ हुई थी, डेविड धवन द्वारा निर्देशित थी और अमिताभ बच्चन और गोविंदा को दोहरी भूमिकाओं में दिखाया गया था। फिल्म एक बेहतरीन एंटरटेनर थी और उस वक़्त की एक सुपर हिट फिल्म थी।

बड़े मियां छोटे मियां की अगले पार्ट की बाते पिछले कुछ महीनो से काफी हवा ले रही है पर इसी बीच करीना कपूर खान के नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट ने दर्शकों के बीच ‘बड़े मियां छोटे मियां’ रीमेक के बारे में बातचीत फिर से शुरू कर दी। अभिनेत्री ने अमिताभ बच्चन और गोविंदा की विशेषता वाली फिल्म की एक क्लिप शेयर की।

क्लिप को कैप्शन के साथ पोस्ट किया और लिखा, “24 साल पहले हम दो दिग्गजों को एक साथ लाए थे। कल दोपहर 12:30 बजे सबसे बड़ी घोषणा के लिए बने रहें।” अभिनेत्री ने पोस्ट में वाशु बगनानी , उनके बेटे, अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख को भी टैग किया।

टाइगर श्रॉफ ने भी यही वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया। इससे पहले, यह बताया गया था कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ रीमेक के लिए टीम बनाएंगे। कहा जा रहा है की फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे।

Watch Below : 

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि निर्माताओं ने दावा किया है कि फिल्म सबसे बड़ी एक्शन-एंटरटेनर में से एक होगी। यह अगले साल किसी भी समय फ्लोर पर आ सकती है। दूसरी ओर, एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि श्रद्धा कपूर फिल्म में अपने ‘बागी’ के सह-कलाकार टाइगर के साथ फिर से दिखाई देंगी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेत्री को इस परियोजना की पेशकश की गई है, वह उन्हें मंजूरी दे सकती है। अब जब बेबो ने घोषणा के बारे में पोस्ट साझा किया है, तो हमें आश्चर्य है कि क्या वह फिल्म के लिए बोर्ड पर हैं!


 

Leave a Comment