एक बार फिर बदली Bhool Bhulaiyaa 2 की रिलीज़ डेट, अब इस तारीख को आएगी फिल्म

अभिनेता कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर भूल भुलैया 2 ने अपनी रिलीज एक बार फिर से टाल दी है। बुधवार को जारी एक नए पोस्टर में, निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म अब 25 मार्च को रिलीज़ नहीं की जायेगी।

सोमवार को, आरआरआर के निर्माताओं ने घोषणा की थी कि एसएस राजामौली-निर्देशन 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिससे फिल्म की पिछली रिलीज की तारीख के अनुसार भूल भुलैया 2 का RRR के साथ संघर्ष होगा।

अनीस बज्मी-निर्देशन की रिलीज को स्थगित करने का निर्णय आरआरआर की नई रिलीज की तारीख की घोषणा के एक दिन बाद आता है और इसलिए, इसे बॉक्स ऑफिस पर बड़े टकराव से बचने के प्रयास के रूप में देखा जा रहा है।

नई फिल्म की शूटिंग दुनिया में महामारी की चपेट में आने से पहले शुरू हुई और इसलिए, निर्माताओं को पिछले साल शूटिंग पूरी करने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा।

पर अब एक बार फिर फिल्म की नई रिलीज़ डेट सामने आई है। अब बताया जा रहा है कि फिल्म को 20 मई को सिनेमा घरों में उतरा जायेगा। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भूल भुलैया 2 की नई रिलीज़ डेट की घोषणा करते हुए लिखा “‘भूल भुलैया 2’ एक नई तारीख में बदल गया ..भूल भुलैया 2 – जो 25 मार्च 2022 को रिलीज़ होने वाली थी अब इसमें आएगी * सिनेमा* एक नई तारीख पर 20 मई 2022।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

भूल भुलैया 2 में तब्बू भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं और इसे फरहाद सामजी और आकाश कौशिक ने लिखा है। यह फिल्म 2007 की फिल्म की अगली कड़ी है जिसे प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित किया गया था। पहली भूल भुलैया में अक्षय कुमार और विद्या बालन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।


 

Leave a Comment