भारती सिंह ने किया अपना दुख बयाँ, कहा पूरी नहीं हो पाई मेरी ये ख्वाहिश…

Bharti Singh Expressed Her Grief :

भारती सिंह के माँ बन जाने की खबर चारों और फैली हुई है। भारती और उनके पति हर्ष ने सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए सबको जानकारी दी। पोस्ट के साथ उन्होंने बताया कि भारती ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। पोस्ट के आते ही फैन्स ने कमेंट सेक्शन में बधाइयां देनी शुरू कर दी।

बरहाल इन सब के अलावा भी कुछ ऐसा है जिस पर किसी ने अभी तक ध्यान नहीं दिया। ये बात तो सब जानते ही है कि भारती ने अपनी प्रेगनेंसी के वक़्त अपने यूट्यूब चैनल पर कई वीडियोस डाले थे। जिनमे वे अपने होने वाले बेबी से जुड़े किस्से या अपने मन्न के विचार व्यक्त किया करते थे। उन वीडियो को लोगों द्वारा खूब प्यार भी मिला।

Bharti Singh Expressed Her Grief

भारती की पूरी नहीं हो पाए ये तमन्ना :

भारती सिंह प्रेगनेंसी के वक़्त भी अक्सर अपने काम में उलझा रहा करती थी। उनसे प्रेगनेंसी के वक़्त इतना काम करने की वजह पूछी गई तो उन्होंने बताया कि वे अपने बेबी के आने से पहले अहम् कामों को पूरा कर लेना चाहती है। ताकि बेबी होने के बाद वे आराम से कुछ वक़्त उसके साथ बिता सके।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसके अलावा जब भी किसी के द्वारा उनसे पूछा जाता था कि आपको लड़की चाहिए या लड़का तो भर्ती का हमेशा एक ही जवाब होता था की मुझे लड़की ही चाहिए। लड़किया बेस्ट होती है। पर भारती ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है जिसके कारण उनकी ये ख्वाइश अधूरी ही रह गयी।

भारती को मिल रही है ढेरों बधाइयाँ :

बरहाल भर्ती को लड़की चाहिए थी पर उनका ये सपना तो पूरा ना सका पर उनके बेबी बॉय होने पर उन्हें चारो और से बधाइयां मिल रही है। सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट करने के बाद से ही लोगो ने बधाई नोट्स से उनका कमेंट सेक्शन भर दिया है।


 

Leave a Comment