भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने किया अपने पहले बच्चे का स्वागत, ख़ुशी ख़ुशी में हर्ष कर बैठे…

Bharti Singh And Harsh Limbachiyaa Welcome Their First Child :

भारती सिंह अपने होने वाले बच्चे को लेकर काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई थी। उनके फैंस भी उनके बच्चे का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे पर अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। आखिरकार भारती सिंह ने इस दुनिया में अपने बच्चे का स्वागत किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दोनों कपल ने सोशल मीडिया पर आधिकारिक घोषणा करते हुए सबको अपने बेबी के आने की खबर दी। उन्होंने अपनी इस घोषणा में अपने बच्चे की तस्वीर तो शेयर नहीं की परन्तु उन्होंने घोषणा करते हुए अपना पहला किया फोटोशूट का एक फोटो डाला।

Bharti Singh And Harsh Limbachiyaa Welcome Their First Child

Bharti Gave Birth To A Baby Boy :

बहुत ख़ुशी के साथ अपने वाले बच्चे के बारे में सबको बताते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा “इट्स ए बॉय।” मतलब भारती और हर्ष ने अपने घर में एक बेबी बॉय का स्वागत किया है। आपको बता दे कि दोनों ही अपने आने वाले बेबी को लेकर काफी उत्सुक थे। उन्होंने इससे पहले कई फोटोशूट करवाये और अक्सर यूट्यूब पर वीडियोस के साथ अपने होने वाली बेबी की खबरे फैंस के साथ शेयर किया करते थे।

अब जब भारती ने बेबी बॉय को जन्म दिया है और जब इसकी घोषणा सोशल मीडिया पर की गई तो प्रशंषको की लाइन लग गयी। सभी लोग कमेंट सेक्शन में बधाइयाँ और प्यार बरसाने लगे। पोस्ट शेयर होने के साथ ही वायरल होने लगी और लोगो ने तरह तरह की तारीफों और बधाई उल्लेख से कमेंट सेक्शन को भर दिया।

बताया जा रहा है कि हॉस्पिटल में डिलिवरी के बाद हर्ष ने जब बेबी होने की खबर सुनी तो ख़ुशी ख़ुशी में हॉस्पिटल नर्स को गले से लगा लिया। जैसा की सब जानते है भारती और हर्ष फ़िलहाल हुनरबाज़ में होस्ट के रूप में देखे जा रहे हैं। अगर आप ये शो देखते है तो आपको पता होगा कि भारती और हर्ष ने पिछले एपिसोड में अपने होने वाले बच्चे के लिए सबसे नाम का सुझाव मांगा था।

Pic Credit – SpotboyE

इससे पहले ये अफवाह फैली थी की भर्ती अपने बच्चे को जन्म दे चुकी है। मगर सोशल मीडिया पर लाइव आकर भारती ने इस अफवाह का खंडन किया था। और सबको बताया था की वे अभी क्रूसीएल स्टेज है और कभी भी उनका बेबी इस दुनिया में आ सकता है। जिसके बाद आज आधारिक घोषणा कर उन्होंने सबको ये खुशखबरी दी।


 

Leave a Comment