डिलीवरी से पहले भारती सिंह को लग रहा था डर, बतायी थी ये बात..

 

कॉमेडी की क्वीन कही जाने वाली भारती सिंह मां बन चुकी हैं। भारती सिंह के घर में बेटे की किलकारियां गूंज चुकी हैं। घर में नन्हे मेहमान के आगमन से भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया काफी खुश हैं। लेकिन भारती सिंह ने बातचीत के दौरान यह बताया था कि डिलीवरी से पहले वह भी हर पहली बार मां बनने वाली लड़की की तरह काफी डरी हुई थी ।

भारती ने बताई मन की बात

बता दे भारती सिंह ने अपने लाइव चैट के दौरान यह बताया था कि वह काफी नर्वस थी और डरी हुई थी। इसके साथ ही साथ उन्होंने यह भी बताया था कि उनका बच्चा कैसा होएगा । बता दे की कॉमेडियन भारती सिंह ने बातचीत के दौरान यह बताया था कि ,”मैं काफी डरी हुई हूं क्योंकि मेरे डिलीवरी टेट पास आ चुकी है, हर्ष और मैं इस बच्चे के बारे में बातें करते रहते हैं ।हमें ऐसा लगता है कि हमारा बच्चा काफी हंसमुख और फनी होयेगा ,क्योंकि हम दोनों ही फनी है ।” पहली बार डिलीवरी के समय किसी भी लेडीज का नर्वस होना या डरना एक सामान्य बात है। क्योंकि भारती भी पहली बार माँ बनने वाली थी तो यही डर उनमें भी देखने को मिला। हालांकि भारती के साथ उनके फैंस की दुआएं हैं और उनकी डिलीवरी सही सलामत हो चुकी है। भारती एवं उनका नवजात शिशु जल्दी पूरी तरह स्वस्थ होकर घर लौटने वाले हैं।

फैल गई माँ बनने की अफवाह

दोस्तों आपको बता दें कि जहां भारती एवं उनके फैंस उनके डिलीवरी का इंतजार कर रहे थे और नए मेहमान का स्वागत के लिए बेसब्र हो रहे थे। वही सोशल मीडिया पर इन दिनों यह खबर भी वायरल हो चुकी थी कि भारती मां बन चुकी हैं। बता दें कि अफवाह फैल गई थी कि भारती सिंह ने बेटी को जन्म दे दिया है। लेकिन जैसे ही भारती को इसके बारे में पता लगा वह लाइव चैट पर आई और उन्होंने इस बात की पुष्टि की कि उन्होंने अभी तक बेबी को जन्म नहीं दिया है। उनकी बेटी के जन्म की बात गलत है

लाइव चैट पर कहा “नही हुई है बेटी”

भारती सिंह ने अपने फेन्स से यह भी अपील किया था कि वह इस तरीके की कोई खबरों पर विश्वास ना करें ।भारती सिंह ने एक लाइव चैट के दौरान या कहा था कि ,’मेरे परिचित मुझे फोन करके मां बनने की बधाई दे रहे हैं। खबर फैल चुकी है कि मेरी बेटी हो गई है । लेकिन यह बात सच नहीं है ।” भारती ने बताया था कि उनकी डिलीवरी डेट अप्रैल महीने के फर्स्ट वीक में है और यही कारण है कि भारती ने इन दिनों कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो खतरा खतरा से भी ब्रेक ले लिया था।

तस्वीर हुई वाइरल

बता दे की भारती सिंह एवं हर्ष लिंबाचिया का यह पहला बच्चा है । इसीलिए प्रेगनेंसी के दौरान भारती और हर्ष ने सावधानी रखी है। इस दौरान भारती सिंह की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी जिसमें व बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई थी।

Leave a Comment