Bade Miyan Chote Miyan का फर्स्ट लुक आया सामने, Akshay Kumar और Tiger Shroff ने शेयर किया वीडियो

एक्शन स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ निर्देशक अली अब्बास जफर की आगामी एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अभिनय करेंगे। यह क्रिसमस 2023 को स्क्रीन पर आएगी।

निर्माताओं ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के एक वीडियो के माध्यम से घोषणा की, फिल्म कैसी होगी, इसकी एक झलक साझा करते हुए। निर्माता वाशु भगनानी कहते हैं, “यह मेरे दिल के बहुत करीब एक फिल्म है क्योंकि यह दो दिग्गजों अमित जी और गोविंदा को एक साथ लाया और मेरे पसंदीदा डेविड जी द्वारा निर्देशित किया गया था।

Pic Credit- Koimoi.com

इसके बाद आगे उन्होंने कहा मेरे छोटे मियां जैकी को अली अब्बास जफर के साथ फिर से बनाना मेरे लिए खुशी की बात है, जिनके पास फिल्म के लिए एक शानदार विजन है। “मैं 2023 में दर्शकों की नई पीढ़ी के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को हमारे बड़े मियां और छोटे मियां बनने के लिए बहुत विनम्र हूं।”

Watch Video Below :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट एएजेड फिल्मों के साथ मिलकर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ प्रस्तुत करते हैं, और अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में वाशु बहगनानी के अलावा दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर हैं।

पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन द्वारा निर्मित यह फिल्म पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होने के लिए तैयार है।


 

Leave a Comment