Watch Trailer : MS Dhoni नज़र आएंगे एनिमेटेड वेब सीरीज में, फर्स्ट लुक हुआ जारी

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बुधवार को अपने आगामी ग्राफिक उपन्यास ‘अथर्व: द ओरिजिन’ से अथर्व के रूप में अपने पहले लुक का अनावरण किया।

यह धोनी का फिल्मों या मनोरंजन उद्योग से पहला संबंध नहीं है। धोनी की बायोपिक एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी 2016 में रिलीज हुई थी और यह बहुत बड़ी हिट रही थी, ये बात हर कोई जानता है।

हालांकि, इस बार, धोनी ग्राफिक उपन्यासों की दुनिया में प्रवेश कर रहे हैं, जहां वह एक किरदार निभा रहे हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि यह ग्राफिक उपन्यास कैसे आकार लेता है।

धोनी ने अपने फेसबुक हैंडल पर अपनी आगामी पौराणिक विज्ञान-फाई वेब श्रृंखला का फर्स्ट लुक साझा किया। “मेरे नए अवतार की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है …. अथर्व …,” उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया। पूर्वावलोकन में धोनी को युद्ध के मैदान में एक एनिमेटेड अवतार में दिखाया गया है।

Watch Trailer Here :

पूर्व क्रिकेटर के चरित्र को राक्षसों की सेना के खिलाफ लड़ते हुए देखा जा सकता है। “नए युग के ग्राफिक उपन्यास” के रूप में जाना जाता है, `अथर्व: द ओरिजिन` नवोदित लेखक रमेश थमिलमनी की इसी नाम की अप्रकाशित पुस्तक का रूपांतरण है।

आगामी श्रृंखला धोनी एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित है, मीडिया कंपनी जिसे धोनी और उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी ने 2019 में स्थापित किया था।


 

Leave a Comment