अपने पिता के नक्शे कदम पर नहीं चल रहे है आर्यन खान, एक बार फिर कर बैठे ये बड़ी गलती

Aryan Khan Did Another Mistake :

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां अपना नाम बनाने के लिए हर साल हज़ारों लोग आते है, जिनमे से कुछ एक ही अपने सपने को पूरा कर पाते है। इसके अलावा बाकी किसी का कुछ अता पता नहीं होता है। ऐसे में कुछ ऐसे लोग भी है जिनके माता पिता ने पहले ही इस इंडस्ट्री में तगड़ा मुकाम हासिल कर कर लिया है।

जी हाँ हम बात कर रहे है शाहरुख़ खान की जिन्होंने अपने शुरुवाती वक़्त में काफी मुश्किलों का सामना करते हुए ये मंजिल हासिल की है की आज उनका पूरी दुनिया में नाम है। ऐसे में उनके बड़े बेटे आर्यन खान भी पिछले कुछ महीनो ने काफी चर्चा का विषय बने हुए है।

सभी ने न्यूज़ में देखा या किसी से एक बार सुना होगा कि आर्यन खान को ड्रग केस के मामले में जेल जाना पड़ा है। जिसकी वजह से कई बड़ी बड़ी कंपनी ने शाहरुख़ खान के एडवरटाइजिंग प्रसारित करने से रोक दी थी और लोग तरह तरह की बातें बनाने लगे थे।

फिल्म मेकिंग में दिलचस्पी रखते है आर्यन खान :

इस सब के बावजूद आर्यन खान अब एक बार फिर मीडिया की नज़रों में है बता दे की एक लम्बी बहस के बाद आर्यन खान का नाम ड्रग केस से अलग हुआ था। जिसके बाद सबको लगा था की अब आर्यन सब काम छोड़ फिल्मों में आने की तैयारी करेंगे पर आर्यन खान ने एक बार फिर सबको हैरान कर दिया है।

आर्यन खान का फिल्म मेकिंग में ज्यादा रुझान है और वे फिलहाल कुछ स्क्रिप्ट पर काम भी कर रहे है। आपने सही सुना कि आर्यन खान को लेखन में ज्यादा दिलचस्पी है। आर्यन खान जो स्क्रिप्ट लिख रहे है , उनमें से दो अमेजन प्राइम की वेबसिरीज के लिए लिख रहे है और इसके अलावा एक स्क्रिप्ट जो लिख रहे है वो काल्पनिक फ़िल्म के लिए है।

Pic Credit – First Post

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इन फिल्मों को शाहरूख खान की कंपनी रेड चिल्ली प्रस्तुत करेगी। बताया जा रहा है की सब यदि योजना के अनुसार हुआ तो जल्द ही स्क्रिप्ट के तैयार होने के बाद फिल्म की शूटिंग की तैयारियां की जाएंगी। वहीं आर्यन ख़ान अपनी स्क्रिप्ट को लेखक बिलाल सिद्दकी के संग मिलकर लिख रहे है।


 

Leave a Comment