अपने पसंदीदा एक्ट्रेस के हाथ से ज़ोरदार थपड खा चुके है अमिताभ बच्चन, भरी महफ़िल में पड़ा था तमाचा

Amitabh Bachchan Slapped By This Actress :

अमिताभ बच्चन ने अपने लगभग पांच दशक लंबे करियर में कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया है। 90 के दशक की प्रमुख महिलाओं से लेकर अभिनेताओं की नई पीढ़ी तक, बिग भी बहुत सी एक्ट्रेस के साथ फिल्में कर चुके हैं।

इन वर्षों में, अमिताभ बच्चन के पास फिल्म के सेट से याद करने तक के हजारों किस्से हैं। इसलिए, यह आश्चर्य के रूप में नहीं आया जब अमिताभ बच्चन की सह-कलाकार वहीदा रहमान ने एक बार खुलासा किया कि उन्होंने बिग बी को थप्पड़ मारा था।

Pic Credit – Twitter

तीन दशकों तक सिनेमा जगत में छायी रहने वाली लोकप्रिय अभिनेत्री वहीदा रहमान 83 साल की हो गई हैं। आपको बता दे की उनसे जुड़ा एक किस्सा एक बार फिर खूब याद किया जा रहा है, जब उन्होंने बिग बी यानी अमिताभ बच्चन को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

सेट पर वहीदा रहमान ने अमिताभ बच्चन को मारा थप्पड़ :

आपको बता दे की एक्ट्रेस वहीदा ने अपने फिल्मी करियर में कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है, जिनमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं। जब कोई फिल्म बनती है तो एक पूरी कहानी पर्दे पर खुल जाती है, लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान भी कई कहानियां और किस्से बनते हैं।

Pic Credit – Radiff.com

ऐसा ही एक वाकया फिल्म ‘रेशमा और शेरा’ के दौरान हुआ। इस फिल्म के एक सीन के दौरान अमिताभ बच्चन को वहीदा रहमान ने कस कर थप्पड़ मारना था। फिर क्या था, उन्होंने अमिताभ बच्चन को शूटिंग से पहले ही चेतावनी दे दी थी।

वहीदा रहमान ने मजाक में कहा, तैयार रहो, मैं तुम्हें जोर से थप्पड़ मारने जा रही हूं और मजाक मजाक में वहीदा रहमान ने अमिताभ बच्चन को ज़ोर से थप्पड़ मार दिया। जब यह सीन पूरा हुआ तो सभी को पता चल गया कि थप्पड़ की आवाज वाकई तेज थी। वहीदा रहमान ने भी एक बार द कपिल शर्मा शो के दौरान ये किस्सा सुनाया था।

Pic Credit – The indian express

 

Leave a Comment