मरते वक़्त अपने देवर से कहा, अपने भाई को बताना सच्चाई कि मेरी बेटी के असली पिता तुम हो..

American Boy Who Had A Relationship With His Sister In Law :

सोशल मीडिया पर अक्सर कई अजीब किस्से सामने आते है। जिनमे से कुछ तो अकल्पनीय होते है तो वही कुछ हमारी ज़िन्दगी से जुड़े। हर शख्स अपनी ज़िन्दगी में एक अलग परिस्थियों का सामना कर रहा है। सबके जीवन में अपने अपने सुख और दुःख है जो हर व्यक्ति अपने साथ लिए आगे बढ़ता रहता है।

पर सोशल मीडिया पर छाये एक वाक्यांश ने सनसनी फैला रखी है। दरअसल एक शख्स ने रेड्डिट नाम की साइट पर अपने अफेयर के बारे लोगों से सलाह मांगी है। आपको बता दे की ये शख्स अमेरिका का रहने वाला है जिसने बताया की उसका उसके भाई की पत्नी के साथ नाजायज़ रिश्ता था।

American Boy Who Had A Relationship With His Sister In Law
Pic Credit – News Track Live

भाई से छिपकर बनाए शारीरिक संबंध :

आगे उस शख्स ने बताया कि उसकी भाभी जिसका नाम एप्रिल है। उन दोनों ने बिना अपने भैया को भनक तक लगे शारीरिक सम्बन्ध भी बनाये जिसके चलते उसकी भाभी गर्भवती हो गयी थी। शख्स ने बताया कि दोनों ने आपसी सहमति से इस अफेयर को कुछ वक़्त बाद खत्म कर दिया।

जिसके बाद दोनों ने तय किया था की इसका पता उसके बड़े भाई विल को नहीं लगने देंगे वर्ना उसे संभालना मुश्किल हो सकता है। फिर कुछ महीनो बाद एप्रिल ने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम लेसी था। लेसी जैसे जैसे बड़ी होने लगी उसकी शक्ल इसके साथ मिलने लगी।

Pic Credit – India.com

तभी इनकी ज़िन्दगी में एक और मोड़ आया जिसमें पता चला की एप्रिल को कैंसर की बीमारी है और वो बस कुछ वक़्त की मेहमान है। ये बात सुन कर विल पूरी तरह टूट गया आखिर अपनी पत्नी की इस लाइलाज बीमारी का कुछ नहीं कर सकता था। जिस कारण वो दुखी रहने लगा।

एप्रिल बताना चाहती थी सच्चाई :

जब एप्रिल का आखिरी समय निकट आया तो उसने उस शख्स को पास बुलाकर कहा कि वो अपने बड़े भाई को सब बता देगा की लेसि उसकी नहीं बल्कि तुम्हारी बेटी है। शख्स ने साइट पर आगे लिखा कि एप्रिल की मौत हो गयी है जिसके कारण उसका भाई सदमे में है। इन सब के चलते वो अभी तक हक़ीक़त बयां नहीं कर पा रहा है ना उसकी हिम्मत हो पा रही है।

Pic Credit – News 18 hindi

शख्स का कहना था कि उसका भाई लेसि को अपनी बेटी मानता है और एप्रिल के चले जाने के बाद वो उसका इकलौता सहारा है। ऐसे में उसे पता चले की वो उसकी बेटी नहीं है तो वो ना जाने क्या कर बैठेगा। इसीलिए शख्स ने साइट पर डाल कर लोगो से इस समस्या पर अपने सुझाव मांगे है।

लोगो ने दी अपनी प्रतिक्रियाएं :

इस पोस्ट पर बहुत से लोगो ने अपने सुझाव रखे जिनमें से ज्यादा लोगो का मत था कि वे अपने इस राज़ को अब राज़ ही रखे। वही एक शख्स ने लिखा की अगर एप्रिल को सच में अपने पति को सच्चाई बतानी थी खुद जिन्दा थी तब बता सकती थी। मगर उसने मरते वक़्त तुम पर ये बोझ डाल कर तुम्हे कशमकश में डाल दिया। तो बेहतर है जैसा चल रहा है वैसा चलने दो। वरना उस बच्ची की परवरिश पर भी असर हो सकता है।


 

Leave a Comment