Pushpa 2 के लिए कुछ बड़ा करने की सोच रहे है अल्लू अर्जुन…

अल्लू अर्जुन और उनकी टीम हिंदी बाजार में “पुष्पा” की शानदार सफलता से चकित थी। अल्लू अर्जुन का अंदाज, डांस स्टेप्स और गाने इंस्टा रील्स के लिए अब एक तरह से ट्रेंड बन गए हैं। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज, क्रिकेटर्स और इन्फ्लुएंसर्स अभी भी सोशल मीडिया पर अपनी अलग-अलग अदाओं से फिल्म को जिंदा रखे हुए हैं।

कोई आश्चर्य नहीं कि सभी की निगाहें दूसरे भाग पर हैं। विश्वसनीय जानकारी यह है कि सुकुमार ने दूसरे भाग में समानांतर खलनायक की भूमिका लिखी है। फहद फासिल के साथ मुंबई के एक तस्कर का रोल होगा। इस किरदार के लिए एक प्रमुख बॉलीवुड स्टार को लेने की योजना है।

नियमित तेलुगु अभिनेताओं के अलावा अन्य भूमिकाओं के लिए और अधिक अखिल भारतीय अभिनेताओं को जोड़ने की भी योजना है। यदि बॉलीवुड का कोई लोकप्रिय अभिनेता दूसरे भाग में अभिनय करता है, तो फिल्म की व्यावसायिक क्षमता और भी बड़ी होगी।

अल्लू अर्जुन ने “पुष्पा” के प्रचार और विपणन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वह दूसरे भाग के लिए भी सुकुमार को बड़ा सोचने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन भाग 2 को बाजार में लाने के लिए बड़े विचारों के साथ आ रहे होंगे।

ट्रेड एनालिसिस तरन आदर्श ने एक ट्वीट में कहा था कि ओटीटी पर रिलीज होने के बाद से पिछले 17 दिनों में पुष्पा ने लगभग रु 15.63 करोड़ जो इसके कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का लगभग 15.57% है। ओटीटी के संबंध में, यह अच्छा है, लेकिन यह कभी भी बड़े स्क्रीन अनुभव को दोहरा नहीं सकता है। बड़ा स्क्रीन जादू है, और ओटीटी हमेशा दूसरा विकल्प होता है, और हमेशा ऐसा ही रहेगा”।


 

Leave a Comment