Watch : Zomato के ब्रांड एंबेसडर बने Allu Arjun, एक फनी विज्ञापन के साथ शेयर की वीडियो

बाइक टैक्सी रैपिडो में ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद, द आइकॉन स्टार, अल्लू अर्जुन, लोकप्रिय फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म, ज़ोमैटो का चेहरा बन गए है।

पुष्पा अभिनेता अल्लू अर्जुन ने हाल ही में Zomato का एक विज्ञापन जारी किया गया है। अभिनेता सुब्बाराजू ने भी अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया। स्टार अभिनेता का आकर्षक लुक भोजन के विज्ञापन को अच्छा बना देता है।

पुष्पा की बात करें तो यह उन फिल्मों में से एक है जिसने बॉक्स ऑफिस पर सफलता की एक मिसाल कायम की है। फिल्म ने अब अपने हिंदी संस्करण में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, जो पहले से ही प्रभावशाली उपलब्धियों की सूची में शामिल है।

फिल्म मूल रूप से तेलुगु में बनाई गई थी, हालांकि, इसे मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी में डब किया गया है। दर्शकों, क्रिकेटरों, सोशल मीडिया प्रभावितों और पेशे में प्रसिद्ध अभिनेताओं ने न केवल फिल्म की सुंदरता की सराहना की है, बल्कि फ्लिम के गाने पर खुद की डांस रील भी बनाकर शेयर की। कई इलाकों की मशहूर हस्तियों ने सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के अंदाज की नकल की है।

Watch Advertisement Here :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zomato (@zomato)

फिल्म को महामारी के दौरान रिलीज़ किया गया था जब लोग फिल्मों में जाते समय सावधानी बरत रहे थे, फिर भी फिल्म की लोकप्रियता ने कई लोगों को अपने घरों से बाहर जाकर मूवी देखने के लिए मजबूर कर दिया। फिल्म पहले से ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है, लेकिन दर्शक अभी भी सिनेमाघरों में रोमांच का अनुभव करने के लिए आ रहे हैं।


 

Leave a Comment