शादी के महज़ 20 दिन बाद ही आलिआ ने रणबीर को सुनाई खुशखबरी, दोनों परिवारों में खुशी का माहौल..

Alia Bhatt Gave Good News :

रबीर कपूर और आलिआ भट्ट दोनों ही बॉलीवुड के जाने माने सितारे है। रणबीर कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी पहले से ही अपना नाम कर चुके है तो वाही आलिआ ने भी 2012 में अपने बॉलीवुड डेब्यू के बाद इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है और बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी है।

सब जानते है की हाल ही में आलिआ भट्ट और रणबीर कपूर ने शादी की है। जिसकी चर्चा पूरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर हो रही है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। दोनों कपल की शादी ने एक बड़ी संख्या में लोगो का ध्यान अपनी और खींचा।

Alia Bhatt Gave Good News

5 साल तक किया था एक दूसरे को डेट :

आलिआ भट्ट और रणबीर कपूर एक लम्बे वक़्त से एक दूसरे को दुसरे को डेट कर रहे थे। तकरीबन 5 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने आखिरकार शादी कर ली। वैसे तो रणबीर कपूर का नाम कटरीना कैफ के साथ भी काफी जुड़ा था और कहा जाता था की दोनों जल्द ही शादी करेंगे पर ऐसा हुआ नहीं।

Pic Credit – India.com

हाल ही में आलिआ भट्ट एक और बात को लेकर काफी चर्चा बटोर रही है। हाल ही में शादी के चंद दिन बाद ही आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर को खुशखबरी दी है। जिसके चलते हर तरफ इन्ही की बाते हो रही है। इस खुशखबरी के चलते दोनों परिवारों में बहुत ही ख़ुशी का माहोल बना हुआ है।

Alia Bhatt Become One In World Top 5 Celebrity Influencers :

Pic Credit – Latest Celebrity Update

दरअसल बात ये है की आलिया भट्ट का नाम दुनिया की टॉप 5 एक्ट्रेस की गिनती में आया है। आपको बता दे कि आलिया भट्ट का नाम दुनिया के 5 सबसे बड़े सेलिब्रिटी इंफ्लुएंसर की गिनती में आया है। शादी के बाद आलिया भट्ट के लिए यह पहला खुशी का मौका है जिसमे रणबीर कपूर भी इनके साथ है। और वह भी पत्नी आलिया की उपाधी को हासिल करने से बेहद खुश है।


 

Leave a Comment