आलिआ भट्ट के पिता केवल कुछ पैसो के लिए करवाते थे अपनी बेटी से ये काम, 20 साल बाद हुआ बड़ा खुलासा

Alia Bhatt Father :

आलिआ भट्ट आज बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक है। लांखो लोग उनके दीवाने और उनकी एक झलक के लिए तरसते है। आलिआ ने हमेशा ही अपने क्यूट अंदाज़ से फैंस का दिल जीता है। साथ ही अपने अभिनय से भी वे फैंस को अपनी और आकर्षित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की आलिआ भट्ट ने अपना बॉलीवुड डेब्यू 1999 की थ्रिलर संघर्ष में एक बच्चे के रूप में किया था जिसके बाद उन्होंने उन्होंने करण जौहर की टीन ड्रामा स्टूडेंट ऑफ द ईयर में अपनी पहली प्रमुख भूमिका निभाई। उन्होंने जौहर के स्टूडियो धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित कई फिल्मों में अभिनय के साथ खुद को बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्थापित किया।

Pic Credit – Up Varta News

अलाइ भट्ट अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती है। कभी आलिआ अपने फिल्म के प्रमोशन तो कभी अपने हॉट फोटोशूट को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है। पर आपको बता दे की इस मर्तबा आलिआ अपने पिता महेश भट्ट की वजह से चर्चा में आई है।

आलिआ भट्ट पैसो के लिए लगाती थी क्रीम :

महेश भट्ट ने एक साक्षात्कार के दौरान अपनी बेटी के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि आलिया चंद रुपयों के लिए अपने पिता के पैरों में क्रीम लगाती थी। जिसे सुनकर आलिया के फैंस का रिएक्शन देखने लायक था। महेश भट्ट का ये खुलासा काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है।

Pic Credit – India Today

महेश भट्ट ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि जब आलिया छोटी थी तो 500 रुपए के लिए मेरे पैरों में क्रीम लगाती थीं। इसके साथ साथ ही महेश भट्ट ने अपनी बेटी की कमाई उपलब्धियों को लेकर खूब तारीफ़ भी की। उन्होंने कहा कि आलिआ ने बीते कुछ ही वक़्त में इतना पैसा बना लिया है जो की मैंने पिछले 50 साल में भी नहीं कमाया।

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में :

आलिया की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो एक्ट्रेस अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में फ़िलहाल बेहद बिजी है, जिनमें ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘आरआरआर’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का नाम शामिल है। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के रिलीज़ हुए ट्रेलर को लोगों ने खूब सहराया है और आलिआ की खूब तारीफ़ भी की है। वहीं ‘आरआरआर’ में आलिया साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ लीड रोल प्ले करेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)


 

Leave a Comment