आलिआ भट्ट रणबीर कपूर को मान चुकी है अपना पति, अभिनेत्री ने इंटरव्यू के दौरान बताई दिल की बात

आलिया भट्ट लंबे समय से रणबीर कपूर पर क्रश कर रही थीं और ‘कॉफी विद करण’ का थ्रोबैक वीडियो इसका सबूत है। बॉलीवुड अभिनेता आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पिछले कुछ समय से एक साथ हैं और लवबर्ड्स कई मौकों पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते हैं।

हमें कॉफ़ी विद करण सीज़न 4 (2013-14) से आलिया के एक पुराने वीडियो से पता चलता कि वह वास्तविक जीवन में डेटिंग शुरू करने से बहुत पहले से ही आलिआ भट्ट के क्रश रहे है। आलिया ने उनके साथ काम करने की इच्छा के अलावा यह भी खुलासा किया था कि वह किसी दिन उनसे शादी करना चाहेंगी।

राजीव मसंद के साथ बातचीत में, रणबीर ने ने भी कहा था की अगर कोविद वाली परिस्तिथिया ना होती तो वे अभी तक एक शादी शुदा आदमी होते। आलिया पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के प्रमोशन में बिजी हैं। जहां उनकी सफेद साड़ियां उनके फैशन करियर में एक महत्वपूर्ण मोड़ रही हैं, वहीं रणबीर पर उनकी हालिया टिप्पणियों ने भी लोगो का ड़याँ अपनी और खींचा है।

वही आपको बता दे की मसंद के साथ रणबीर की पिछली बातचीत के बारे में बोलते हुए, आलिया ने NDTV से कहा, “वह सही है लेकिन, मेरे दिमाग में, मैंने रणबीर से शादी की है, वास्तव में, मैं लंबे समय से रणबीर से शादी करना चाहती हूँ।”

रणबीर और आलिया पिछले कुछ सालों से एक दूसरे के साथ घूमते हुए देखे जा रहे थे। एक साथ लॉकडाउन बिताने के अलावा, आलिया और रणबीर छुट्टियों के लिए विदेशी स्थलों पर भी गए। पूर्वी अफ्रीका, मसाई मारा, केन्या, न्यूयॉर्क, पंचगनी अन्य गंतव्यों में उनकी छुट्टियों की सूची में शीर्ष पर है।


 

Leave a Comment