करोडो कमाने के बावजूद भी अक्षय कुमार नहीं देते अपने बच्चों को पैसे, देखें आखिर क्या है वजह…

Akshay Kumar Does Not Give Money To His Children :

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार को आप सब जानते ही है। पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में केवल अक्षय कुमार ही ऐसे एक्टर हैं जिनकी साल में 4-5 फ़िल्में रिलीज़ हो जाती है। ज़ाहिर सी बात है इतनी सारी फिल्में करने के बाद अक्षय कुमार के पास पैसो की तो कोई कमी हो नहीं सकती है। साथ ही उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी एक अभिनेत्री रह चुकी है।

Akshay Kumar Does Not Give Money To His Children

पर शायद आपको जानकर हैरानी हो कि अक्षय कुमार अपने बच्चों को केवल किसी ज़रूरी काम के लिए ही रुपया देते है। फालतू उड़ने के लिए वे अपने बच्चों को किसी तरह का कोई पैसा नहीं देते है। आखिर इन सब की क्या वजह है अक्षय कुमार इतने पैसे कमाने के बाद भी अपने बच्चो को रुपया क्यों नहीं देते आइये हम बताते है।

पैसो की कदर करना सिखाते है अपने बच्चो को :

Pic Credit – Bollywood Bubble

अक्षय कुमार की नेट वर्थ करोडो में है और पैसो की उन्हें किसी तरह की कोई कमी नहीं है। बॉलीवुड की चका चौंध भरी दुनिया में रहने के बाद भी अक्षय कुमार अपने बच्चो को एक आम आदमी की तरह जीवन जीना सिखाना चाहते है। उनका मानना है कि बच्चों को पैसे की अहमियत बताई जानी चाहिए और उन्हें पैसे से जो कुछ भी करना है उसे करने नहीं देना चाहिए।

Pic Credit – TheIndusparend.com

अक्षय कुमार हमेशा से ही अपने बच्चों को दिए गए पैसो का हिसाब लेते है। ताकि बच्चे पैसो को गलत जगह खर्च ना करे या किन्हीं बुरी आदतों में ना पड़ जाएँ। इन सभी बातों का अक्षय कुमार बेहद ही ख़ास तौर पर ख्याल रखते है। अक्षय और ट्विंकल दोनों ही अपने बच्चों को पैसों की कद्र करना सिखा रहे हैं। दोनों अपने बच्चों को ज्यादा पैसे देने के बजाय उनकी जरूरतें पूरी करते हैं।

अनुशासन में रहना पसंद करते है अक्षय कुमार :

Pic Credit – Bollywood Shaddis

अक्षय कुमार सिर्फ अपने बच्चो को ही पैसो की कदर नहीं सिखाते है बल्कि खुद भी पैसो की कदर किया करते है। और अपने काम को लेकर बहुत ज्यादा डिसिप्लिन में रहते है वह सुबह जल्दी शूटिंग पर जाते हैं ताकि शाम को समय पर घर आ सकें और अपने परिवार के साथ समय बिता सकें।


 

Leave a Comment