सलमान खान संग रिश्ते पर सालो बाद बोली ऐश्वर्या, कहां सलमान के थप्पड़ खाने के बाद भी उसने…

Aishwarya Rai On Salman Khan :

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिश्ते के बारे में सबने कभी न कभी तो सुना होगा। किसी तरह दोनों का रिश्ता शुरू हुआ और एक लम्बे वक़्त तक दोनों अपने रिश्ते के चलते खूब चर्चा में रहा करते थे। दोनों की जोड़ी को फैंस द्वारा बखूबी पसंद किया जाता था पर आखिर में दोनों अलग हो गए थे।

जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दे की ऐश्वर्या राय और सलमान खान की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के दौरान ही दोनों की अफेयर की खबरें चर्चा में आने लगी थी। जिसके बाद दोनों कई बार साथ भी देखा गया था। दोनों का रिश्ता एक अच्छे खासे समय तक चला था।

दोनों के अफेयर के कुछ वक़्त बाद ही ऐसी खबरे आने लगी थी की सलमान खान ऐश्वर्या को लेकर थोड़ा ज्यादा ही पोसेसिव रहा करते थे। सलमान ऐश्वर्या के हर इधर उधर जाने पर खासा ध्यान रखा करते थे पर एक आज का दिन है की दोनों एक दूसरे की तरफ देखते तक नहीं है।

सलमान खान और ऐश्वर्या राय का ब्रेक अप क्यों हुआ था :

आज हम आपको ऐश्वर्या और सलमान खान के रिश्ते की ऐसी बात बताने जा रहे है जो शायद आपने पहले कभी नहीं सुनी होगी। एक वक़्त था जब दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे पर आज दोनों एक दूसरे ने नफरत किया करते है। एक इंटरव्यू के चलते ऐश्वर्या राय ने सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर ऐसा खुसा किया है जो हैरान करने वाला है।

Pic Credit – Rediff.com

ऐश्वर्या का ये इंटरव्यू इंटरनेट पर खूब हवा लिया ले रहा है। ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि थोड़े वक़्त साथ रहने के बाद हमारे बीच झड़गे होने लगे। मैं सलमान से प्यार करती थी जिसके चलते मैं उसका गुस्सा सहा करती थी।

पर वक़्त के साथ साथ चीजे हद से ज्यादा होने लगी क्युकी हर चीज कोई भी इंसान एक वक़्त तक ही सह सकता है। सलमान के व्यवहार में कोई चेंज न आने की वजह से हमारा ब्रेक अप हो गया। जिसके बाद भी सलमान खान मुझे देर देर रात कॉल करते थे।

Pic Credit – times of India

ऐश्वर्या ने की थी सलमान के पिता से शिकायत :

एक बार जब कॉल ना उठाने पर सलमान खान घर के बहार आकर दरवाज़ा पीटने लगे तब मेरे दरवाज़ा ना खोलने पर वो मुझे मारने की धमकी देने लगे। जिसके कारण मैं डर गयी उन्होंने इतना दरवाज़ा पिता था की उनके हाथ से खून निकलने लगा था।

Pic Credit – filmi beat

इतना सब होने के बाद मैं घबरा गयी और मैंने सलमान की शिकायत उनके पिता से जाकर दी। जिसके बाद उनके पिता ने उन्हें समझाया। जिनको नहीं पता उन्हें बता दे की उन्होंने सलमान खान के लिए घर छोड़ दिया था।


 

1 thought on “सलमान खान संग रिश्ते पर सालो बाद बोली ऐश्वर्या, कहां सलमान के थप्पड़ खाने के बाद भी उसने…”

Leave a Comment