इस वजह से श्रीदेवी को हंटर से मारने लगे थे रंजीत, खुद के मुँह से बताया सच, अब पुलिस करेगी…

एक शूट के समय रणजीत सिंह के पिता का हो गया था निधन रणजीत सिंह ने बताया कि जिस दिन मेरे पिता की मृत्यु हुई थी उस दिन मैं हैदराबाद में शूटिंग कर रहा था ।

shree devi

बॉलीवुड के अभिनेता रणजीत सिंह ने फिल्म उद्योग में एक अलग ही पहचान बना ली है रणजीत सिंह ने 80 के दशक बहुत बड़े बड़े सितारों के साथ काम किया है परंतु रणजीत सिंह की एक ऐसी फिल्म थी इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान वह रोने लग गए उन्होंने खुद ने ही अभिनेता का खुलासा किया।क्योंकि रणजीत सिंह एक फिल्म में श्री देवी के साथ काम कर रहे थे।

ranjeet
Credit :- www.filmfare.com

उसी शूटिंग के समय रणजीत सिंह के पिता का निधन हो गया था रणजीत सिंह ने साक्षात्कार में कहा था कि जिस दिन उनके पिता की मृत्यु हुई थी उस दिन मैं हैदराबाद में शूटिंग कर रहा था उन्होंने यह भी कहा कि मैं एक चट्टान की तरह हूं परंतु जब मेरे पिता की मृत्यु हुई तो मैं कायम था। मेरे पिता की मृत्यु में देश भर के रिश्तेदार आए थे क्योंकि पिताजी सबसे बडे़ थे।

ranjeet

रणजीत सिंह ने आगे बताया कि मैं फ्लाइट से शूटिंग पर आया हुआ था क्योंकि सेट पर खर्च किए गए पैसे बर्बाद न हो मैं जाकर कैमरे के सामने विलेन को तरह हंसा उसके बाद ही वापिस कमरे में जाकर रोने लग गया। उसके बाद रणजीत सिंह ने श्री देवी का जिक्र करते हुए आगे बताया कि शूटिंग के समय मैंने श्रीदेवी के शिकारी को मारा और सीन शूट करने के बाद ही कमरे में चला गया था और बहुत रोया शॉट्स के बिच में सोडा से अपना मुंह धो रहा था क्योंकि सेट पर किसी को पता न चले की मैं किसी बात से परेशान हूं।

shree devi

दरअसल रणजीत सिंह ने विलेन का किरदार निभा कर बहुत ही वाह वाही बटोरी थी परन्तु रणजीत सिंह का फिल्मों में विलेन बनने से उनके परिवार वाले खुश नहीं थे इस बारे में बातचीत करते हुए एक्टर ने कहा था कि उनको विलेन का रोल करने में कोई भी परेशानी नहीं हुई थी परन्तु मेरे परिवार वालों को शुरुआत में इस बात से थोड़ी परेशानी थी बाद में सब समझ गए कि यह मेरा काम है।

Leave a Comment