आदिल हुसैन ने द कश्मीर फाइल्स पर दी अपनी प्रतिक्रिया, जिसके बाद लोगो ने सुनाई खरी खोटी, किया जम कर ट्रोल..

आदिल हुसैन ने द कश्मीर फाइल्स पर दी अपनी प्रतिक्रिया :

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ पुरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म के रिलीज़ होने के बाद से ही इसे दर्शकों का अपार प्यार और सराहना मिल रही है। फिल्म एक और बॉक्स ऑफिस पर जम कर कमाई कर रही है वही दूसरी और फिल्म को लेकर बहस निरंतर बढ़ती जा रही है।

इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को लेकर अभिनेता आदिल हुसैन ने भी परोक्ष रूप से अपने विचार और राय व्यक्त की है। अपने ट्वीट के बाद उन्हें नेटिजन्स द्वारा तरह तरह की बातें सुनाई जा रही है। लोग नेगेटिव प्रतिक्रियाएं देते हुए आदिल हुसैन को जम के ट्रोल कर रहे है।

आदिल हुसैन ने द कश्मीर फाइल्स पर दी अपनी प्रतिक्रिया

Adil Hussain Tweet On The Kashmir Files :

आदिल ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का नाम लिए बिना ट्वीट किया, ‘सच बोलना चाहिए! कोई संदेह नही। लेकिन नम्रता से बोलना चाहिए। नहीं तो सच बोलने का उद्देश्य अपनी सुंदरता खो देता है। हम निश्चित रूप से एक प्रतिक्रियाशील समाज को बढ़ावा नहीं देना चाहते बल्कि एक उत्तरदायी समाज का पोषण करना चाहते हैं। उन्होंने हाथ जोड़कर इमोजी का अनुसरण किया।’

आदिल हुसैन को लोगो ने किया ट्रोल :

आदिल के ट्वीट के बाद लोगो के एक बड़े समूह द्वारा फिल्म के लिए उनकी दी गयी व्याख्या को पसंद नहीं किया गया और वे कुछ मतलबी और कठोर टिप्पणियों को छोड़कर उन्हें ट्रोल करने लगे। जबकि एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, ‘असहमत। सत्य को सुंदर या कलात्मक नहीं माना जाता है। सत्य वही जिसे जोरो से बोल कर सभी को सुनाया जाए।

वहीं एक अन्य ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘कोमलता से? कला प्रतिक्रियाशील नहीं होनी चाहिए? ऐसा किसने कहा? कला का उद्देश्य सिर्फ हत्यारों, बलात्कारियों, उल्लंघनकर्ताओं, अपराधियों और आतंकवादियों को “लाड़” देना है? यह वास्तविक निविदा होगी!’


 

2 thoughts on “आदिल हुसैन ने द कश्मीर फाइल्स पर दी अपनी प्रतिक्रिया, जिसके बाद लोगो ने सुनाई खरी खोटी, किया जम कर ट्रोल..”

Leave a Comment