सलमान खान से दूरी बना कर रखती है ये 6 अभिनेत्रियाँ, नहीं करना चाहती भाईजान के साथ कोई भी फिल्म…

Actress Who Do Not Want To Work With Salman Khan :

सलमान खान को कौन नहीं जानता है पिछले 3 दशक से बॉलीवुड में काम करने वाले सलमान भाई ने अपनी ज़िन्दगी में खूब नाम पैसा और शोहरत कमाई है। सलमान खान की एक झलक पाने को लाखों फैंस बेताब रहते है। सलमान खान को यूही लोग भाई जान नहीं बुलाते है।

Pic Credit – India Today

इन सब के बावजूद कुछ एक्ट्रेस ऐसी है जो कभी भी सलमान खान के साथ किसी फिल्म में काम नहीं करना चाहती है। ये बॉलीवुड अभिनेत्रिय भी कुछ कम नहीं है इन्होंने भी बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी पहचान कायम कर रखी है। तो चलिये बताते है उन अभिनेत्रियों के बारे में आखिर क्यों वे सलमान के साथ नहीं करना चाहती है काम।

जूही चावला :

Pic Credit – Suntiros

अपने वक़्त की सबसे मशहूर अदाकारा में से एक रह चुकीं जूही चावला उन दिनों अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए बखूबी पहचानी जाती थी। बतया जाता है कि एक वक़्त था जब सलमान खान और जूही चावला को डायरेक्टर एक फिल्म में साथ काम करवाना चाहते थे। मगर सलमान खान के साथ काम करने से जुही चवला ने साफ़ इंकार कर दिया था।

बताया जाता है की उसके बाद सलमान खान जुही से काफ़ी नाराज़ हुए थे। उसके बाद उन्होंने जूही चावला के साथ कभी कोई फिल्म नहीं की। जूही की एक फिल्म दीवानी मस्तानी में सलमान का एक कैमियो रोल ज़रूर था पर ये बातें उस फिल्म की बाद की है।

सोनाली बेंद्रे :

Pic Credit – Wallpaper Flare

हम साथ साथ है फिल्म में सलमान खान के साथ जोड़ी गयी एक्ट्रेस सोनाली तो आपको याद होगी ही। उनकी क्यूटनेस का उन दिनों हर कोई दीवाना था। मगर जब सलमान खान का नाम काला हिरण केस में आया तो उसके बाद से ही सलोनी सलमान खान से दूर रहने लगी और साथ कभी कोई फिल्म नहीं की।

कंगना रनौत :

Pic Credit – Masala.com

बहुत से लोगो की इस बात की जानकारी नहीं होगी की फिल्म सुल्तान के लिए पहले कंगना रनौत को लीड रोल ऑफर किया गया था। मगर सलमान खान के साथ काम करने से कंगना ने साफ इंकार कर दिया था। जिसकी वजह कोई कंट्रोवर्सी बताई जाती है।

ट्विंकल खन्ना :

Pic Credit – Bollywood Hungama

सलमान खान की फिल्म जब प्यार किसी से होता है में ट्विंकल खन्ना सलमान के साथ नज़र आई थी। इस जोड़ी को खूब पसंद भी किया गया था मगर उसके बाद ट्विंकल ने सलमान के साथ काम करने से इंकार कर दिया था। जिसकी कोई साफ वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

दीपिका पादुकोण :

Pic Credit – 4K Wallpapers

एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जाता है की सलमान खान दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड इंडस्ट्री में लांच करना चाहते थे। मगर तभी उन्हें शाहरुख़ खान के साथ फिल्म का ऑफर मिला। जिसके बाद दीपिका शाहरुख के साथ चली गयी और दोनों ने एक साथ कभी कोई फिल्म नहीं की।

अमृता राव :

Pic Credit – Darpan Magazine

विवाह मूवी से सुर्खियों में आने वाली अमृता राव को बहोत लोगो ने पसंद किया था। आपको बता दें फिल्म प्रेम रतन धन पायो के लिए सलमान की छोटी बहन के रोल के लिए अमृता को चुना गया था मगर उन्होंने काम करने से मना कर दिया था।


 

Leave a Comment