वर्क मीटिंग के बाद Aamir Khan ने अपनी Ex पत्नी किरण राव को किया हग, तेजी से वायरल हुआ Video

सोमवार को आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव को मुंबई में स्पॉट किया गया। पूर्व युगल ने एक कार्य बैठक में भाग लिया और बाद में फोटोग्राफर्स को फोटो के लिए पोज़ देते हुए देखा गया।

जैसा भी वीडियो में देखा जा सकता हैआमिर और किरण के साथ उनकी टीम के सदस्य भी थे। आमिर खान और किरण राव के कई वीडियो और फोटो वेब पर वायरल हुए और एक वीडियो में वे एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं।

वीडियो इंटरनेट पर तेजी से सुर्खियों में आया। पीले रंग की स्वेटशर्ट और काली पैंट पहने आमिर खान ने अपने कैजुअल लुक को ग्रे स्लाइडर के साथ पूरा किया। किरण राव ब्लैक टी-शर्ट, बैगी जींस में दिखाई दे रही थीं।

जैसे ही आमिर खान और किरण राव अपनी कारों का इंतजार कर रहे थे, वे बातें करते और कुछ चर्चा करते देखे गए। अपनी बातों में तल्लीन आमिर और किरण ने फोटो के लिए पोज़ भी दिया।

आमिर और किरण ने 2005 में शादी की थी और पिछले साल जुलाई में उन्होंने एक आधिकारिक बयान जारी किया था और अलग होने की घोषणा की थी। दोनों ने अपनी शादी के 15 साल पूरे कर लिए हैं और अब बेटे आजाद के सह-माता-पिता हैं।

Watch Viral Video :

आमिर और किरण के बयान में पढ़ा गया था, “इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हँसी साझा की है, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। हमारे जीवन में – अब पति और पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में।

हमने कुछ समय पहले एक नियोजित अलगाव शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस करते हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक तरह से साझा करते हैं विस्तारित परिवार करता है। हम अपने बेटे आज़ाद के प्रति समर्पित माता-पिता बने रहेंगे, जिसे हम एक साथ पालेंगे।”

आमिर और किरण ने अपने बयान में यह भी साझा किया था कि वे साथ काम करना जारी रखेंगे। वे लाल सिंह चड्ढा में एक साथ काम कर रहे हैं, जो टॉम हैंक्स की फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है।

Leave a Comment