Valentine’s पर Allu Arjun ने अपनी वाइफ को लिखा एक प्यारा सा नोट, दोनों की लव स्टोरी भी रही है कमाल

अल्लू अर्जुन ने अपनी ऑन-स्क्रीन बहुमुखी प्रतिभा, असाधारण नृत्य कौशल और सार्टोरियल विकल्पों के साथ कई मौकों पर अपने अभिनय को साबित किया है, जिसने उनके सभी प्रशंसकों को अपनी शैली विकल्पों को अपग्रेड करने के लिए प्रेरित किया है।

रश्मिका मंदाना के साथ अभिनेता की आखिरी रिलीज़ पुष्पा बॉक्स-ऑफिस पर हिट रही और अपनी कहानी के लिए दिल जीतना जारी रखा। फिल्म ने केवल भारत में नहीं बल्कि विश्व भर में कमाई की है और साथ ही साथ कई बड़े बड़े सेलिब्रिटीज और क्रिकेटर्स ने पुष्पा की जैम कर तारीफ़ की है।

लेकिन उनके ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व के अलावा, हम शर्त लगाते हैं कि आप नहीं जानते होंगे कि अर्जुन ऑफ-स्क्रीन भी काफी रोमांटिक हैं। भले ही वह इसे सोशल मीडिया पर दुनिया को न दिखाएं, लेकिन उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी ने खुद उनके दिए तौफे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। हुआ यूं कि पिछले साल वैलेंटाइन्स डे पर स्नेहा ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की थी।

पिछले साल, स्नेहा ने अपने वेलेंटाइन उपहार की एक झलक साझा की, जो उनके पति द्वारा लिखा गया एक पत्र है। जिसमे पेज के शुरू से अंत तक “डार्लिंग, आई लव”। आइये हम आपको उस तस्वीर की एक झलक दिखाते है जो स्नेहा ने शेयर की थी।

अर्जुन और स्नेहा की शादी को अब एक दशक से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन वे रोमांस को जिंदा रखने में कामयाब रहे हैं। डेट नाइट्स से लेकर मूवी नाइट्स से लेकर हॉलिडे तक, दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम बिताना सुनिश्चित करते हैं।

कुछ इस तरह रही दोनों की लव स्टोरी :

10 साल पहले स्नेहा हाल ही में यूएसए से लौटी थी और एक दोस्त की शादी में शामिल हुई थी जिसमें अर्जुन भी शामिल हुए थे। उसने उसे देखा और वह था। यह हमारे हीरो अल्लू अर्जुन के लिए पहली नजर का प्यार था।

दोनों ने अंततः डेटिंग शुरू कर दी और फिर, बताया जाता है की स्नेहा को अर्जुन की फिल्मी पृष्ठभूमि या उनके सुपरस्टारडम के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। डेटिंग के कुछ वक़्त बाद स्नेहा को पता चला कि अल्लू अर्जुन एक फ्लिम स्टार है। उसके बाद आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए और अब उनका एक बेटा और बेटी अयान और अरहा हैं।


 

Leave a Comment