70 साल की उम्र में शरत सक्सेना को मिली “इंडियन हल्क” की उपाधि, बॉडी देख कर रह जाएंगे हैरान

 

बॉलीवुड के अभिनेता शरद सक्सेना पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए हैं । आपको बता दें कि शरत सक्सेना अपनी फिट बॉडी के कारण काफी चर्चा में बने हुए हैं ।अभिनेता शरत सक्सेना ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर साझा की है ।उनकी इस तस्वीर ने उनके फैंस को काफी आकर्षित किया है।

Sherni actor Sharat Saxena, at age of 70, stuns fans with his toned  physique; fans call him 'Indian hulk' | Bollywood - Hindustan Times

बता दें कि कुछ समय से लगातार यह तस्वीर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर फैल रही है। आपको जान कर हैरानी होगी कि शरत सक्सेना की उम्र 70 वर्ष की हो चुकी है। और इस उम्र में वह अपने शानदार बॉडी के जार्न सुर्खियाँ बटोर रहे हैं।

Sherni actor Sharat Saxena, at age of 70, stuns fans with his toned  physique; fans call him 'Indian hulk' | Bollywood - Hindustan Times

हाल ही में आई विद्या बालन की फ़िल्म शेरनी में अभिनेता सक्सेना काफी दिनों बाद नजर आएंगे। अभिनेता सक्सेना ने अपनी सोशल मीडिया पर अपनी बाइसेप्ट्स को दिखाते हुए तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ इन्होंने एक कैप्शन भी ऐड किया है । जिसमे उन्होंने लिखा है,” अभी भी बहुत कोशिश कर रहा हूं कुछ बनने के लिए। #बॉलीवुड #हॉलीवुड #कास्टिंगडायरेक्टर #कास्टिंगकॉल #हिंदीफिल्म्स ।”

70 की उम्र में शरत सक्सेना ने बना ली ऐसी बॉडी, फैंस ने कहा 'इंडियन हल्क' -  Republic Bharat

70 साल की उम्र में अभिनेता द्वारा इस तरह की पोस्ट देख कर के इनके फैन्स बेहद प्रभावित हो गए हैं। इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। इनकी इस तस्वीर को बहुत लोगों द्वारा पसंद किया गया है । बता दें कि जहां 1 यूजर ने इन्हें “द इंडियन हल्क” कह कर के संबोधित किया है ,वहीं दूसरे यीजर ने लिखा है, “उम्र तो बस एक संख्या है।”

Fans call 70-year-old Sharat Saxena Indian hulk: His toned physique is sure  to leave you in shock

कुछ लोग इनकी इस तस्वीर पर इन्हें प्रेरणा ,शानदार एवं अद्भुत सर कहते हुए भी नजर आए हैं । आपको बता दें कि शरद सक्सेना ने अपना दुख भी जाहिर किया है। उन्होंने बताया है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में उम्रदराज होने के कारण उन्हें काम नहीं मिलता है। उन्होंने कहा कि बुजुर्गों होने के कारण अधिकतर अच्छे रोल्स अभिनेता अमिताभ बच्चन को प्राप्त होते हैं। और जो बच जाते हैं वह उनके जैसे अभिनेताओं को दिए जाते हैं जिनके लिए उन्हें अधिकतर ना ही कहना पड़ जाता है ।

Fans call 70-year-old Sharat Saxena Indian hulk: His toned physique is sure  to leave you in shock

बता देगी शरत सक्सेना एक्सेप्ट अभिनेता बनने की ख्वाहिश लेकर के फिल्म इंडस्ट्री में आए थे। लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। इसके बावजूद शरत ने हार नहीं मानी और उन्होंने बहुत संघर्ष एवं प्रयास किया। शरत सक्सेना ने अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ भी बेनाम, और बागवान जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा इन्हें बादशाह ,मिस्टर इंडिया ,त्रिदेव ,घायल,दे दना दन, एवं शेरनी जैसी फिल्मों में भी देखा गया है जिससे यह काफी लोकप्रिय हुए है।

Leave a Comment