50 लाख की BMW कार खरीदने के लिए ट्रक भरके सिक्के लेकर पहुंचा ये शख्स..,देखिये उसके बाद क्या हुआ

बता दें कि इस घटना में एक चीनी व्यक्ति को बीएमडब्ल्यू कार खरीदनी थी, जैसा कि आपको पता है कि बीएमडब्ल्यू कार कितनी ज्यादा महंगी होती है इसके लिए बहुत सारे पैसे चाहिए, लेकिन उस चीनी व्यक्ति ने कुछ अलग करने का सोचा और एक ट्रक भरकर चिल्लर ले जाकर शोरूम के बगल में खड़ा कर दिया, और शोरूम के मालिक से कहने लगा कि मुझे बीएमडब्ल्यू कार चाहिए पर मेरे पास सिर्फ चिल्लर है इसे सुनकर शोरूम के मालिक ने सोचा कि इस व्यक्ति के पास थोड़े बहुत चिल्लर होंगे लेकिन जब पैसे की बात हुई तब उस व्यक्ति ने मालिक को एक ट्रक भरकर चिल्लर दिखाया जिसे देखकर मालिक दंग रह गया।

ट्रक से 900 किलो चिल्लर लेकर एक शख्स पहुंच गया 50 लाख की BMW खरीदने, उसके  बाद जो हुआ वो.. - Namanbharat

इसे देखकर मालिक ने थोड़ी देर कुछ सोचा उसके बाद मालिक बोला कि इतने सारे चिल्लर का हम क्या करेंगे। इसे तो कोई बैंक वाला भी नहीं लेगा और इतनी सारी चीजों को हम कहां पर रखेंगे। मालिक इसके आगे कहता है कि हम 900 किलो चिल्लर लेकर 50 लाख की बीएमडब्ल्यू कार आपको कैसे दे दें।

ट्रक से 900 किलो चिल्लर लेकर एक शख्स पहुंच गया 50 लाख की BMW खरीदने, उसके  बाद जो हुआ वो.. - Namanbharat

इस बात को सुनकर वह चीनी व्यक्ति काफी ज्यादा उदास हो गया क्योंकि उसने सोचा था कि यह सभी चिल्लर शोरूम के मालिक ले लेंगे और उसे बीएमडब्ल्यू कार दे देंगे। लेकिन उनके मालिक की बात सुनकर उस चीनी व्यक्ति को लगा कि अब उसे बीएमडब्ल्यू कार नहीं मिलेगी।

BMW की दीवानगी, एक शख्स ट्रक में 900 किलो सिक्के लादकर पहुंचा 50 लाख का  लग्जरी कार खरीदने

इसलिए वह काफी उदास हो गया। इसके बाद उसकी उदासी चेहरे को देखकर शोरूम का मालिक चीनी व्यक्ति से कहता है कि आप बैठिए। वह दोनों एक साथ बैठे और मालिक ने उस व्यक्ति से पूछा कि आपके पास इतने सारे चिल्लर कहां से आए तब उस चीनी व्यक्ति ने कहा कि उसे बचपन से ही बीएमडब्ल्यू कार चलाने का शौक रहा है, लेकिन आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण वह आज तक बीएमडब्ल्यू कार नहीं चला पाया। इसलिए वह बचपन से ही खुचरे पैसों को जमा कर रहा था और आज उसका 50 लाख रुपए पूरे हो गए।

900 किलो चिल्लर ट्रक में भरकर पहुंच गया 50 लाख की BMW खरीदने , फिर जो हुआ –  Global 24 Post

उस व्यक्ति की दुख भरी कहानी को सुनकर उस शोरूम के मालिक को दया आया और उस मालिक ने उसी ने व्यक्ति को बीएमडब्ल्यू कार देने का फैसला किया और साथ ही उस मालिक ने कुछ बैंक के स्टाफ को भी बुलाया जो 50 लाख रुपए गिन पाए। सभी पैसे गिरने के बाद पता चला कि वह 50 लाख रुपए ही है जिससे खुश होकर मालिक ने उसे एक बीएमडब्ल्यू कार दे दी, और सारे चिल्लर ले लिए। इस कहानी को सुनकर यह सीख मिलती है कि बूंद बूंद से घड़ा भरता है।

Leave a Comment