30 साल से नही थी इस गांव में बस सर्विस, IAS ने 5 दिन के अंदर दे दिया गांव वालों को तोहफा

करुप्पमपलयम नाम का एक गांव है जो भारत के तमिलनाडु राज्य में स्थित है जहां करीब 30 साल से यातायात की सुविधा मौजूद नहीं थी। यहां इतने सालों तक किसी भी बस का आना जाना नहीं था लेकिन राज्य की ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन द्वारा इस गांव में अब बस की यातायात सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। आपको बता दें कि यातायात की सुविधा ना होने के कारण इस गांव के लोगों को काफी संघर्ष करना पड़ता था।

30 वर्षों से गांव में नहीं थी बस सर्विस, इस IAS ने पांच दिन में शुरू करवा  दी - Breaking Samachar

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार इस गांव की जिला कलेक्टर टी प्रभु शंकर है जिन्होंने इस समस्या पर ध्यान देते हुए इसे खत्म करने के बारे में सोचा। जिला कलेक्टर टी प्रभूषणकर करुप्पमपलायम गांव के लोगों से मिलकर उनसे बातचीत की और गांव में आ रही सामान्य मुश्किलों के बारे में पूछा। उन्होंने न केवल उन सुविधाओं की अनुपस्थिति और मुस्लिमों के बारे में बातचीत की बल्कि जल्द से जल्द उसका समाधान निकालने का भी वादा गांव वालों की से किया। उनकी बातचीत और इस समाधान की चर्चा के 5 दिनों बाद ही अनुपम मलयम गांव में बस की यातायात सुविधा शुरू हो गई।

30 वर्षों से गांव में नहीं थी बस की सुविधा, IAS ने 5 दिन से अंदर शुरू करवा  दी बस सर्विस

जिला कलेक्टर की प्रभु शंकर से बातचीत के दौरान उनसे सवाल करने पर उन्होंने मीडिया को बताया कि उस गांव में पहले बस जैसी किसी भी तरह की यातायात सुविधा नहीं थी और गांव वालों से बातचीत के बाद उन्होंने टीएनएसटीसी करोड़ डिवीजन से जाकर इस समस्या के बारे में बात की। दी प्रभु शंकर से बात चर्चा करने के बाद जनरल मैनेजर ने इस मसले को मसले पर ध्यान देते हुए इस समस्या को दूर किया और उस गांव में किरण थी बस की सुविधा उपलब्ध कराई।

30 वर्षों से गांव में नहीं थी बस सर्विस, इस IAS ने पांच दिन में शुरू करवा  दी - Breaking Samachar

जिला कलेक्टर की मदद से आप उस गांव में प्रतिदिन दो बस आती है। सूत्रों के मुताबिक इस गांव में करीब 220 परिवार हैं जिसमें से अधिकतर लोग पास के करूर नामक शहर में काम करते हैं जिसके कारण उन्हें यातायात की समस्या होती थी लेकिन जिला कलेक्टर द्वारा दिए गए इस बस सर्विस से सभी लोग काफी खुश है।

Leave a Comment