21 साल की उम्र में माँ बन गई थी रवीना टंडन, लोगों ने कहा कोई नही करेगा शादी

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है। रवीना टंडन ने गोविंदा, अक्षय कुमार, सनी देओल, अनिल कपूर, जैसे कई सुपरस्टार के साथ काम किया है।

21 साल की उम्र में मां बनने पर बोलीं रवीना टंडन,लोग कहते थे कोई मुझसे शादी  नहीं करेगा - Khas Khabar

आज हम आपको अभिनेत्री रवीना टंडन की जीवन से जुड़ी सच्चाई बताने जा रहे हैं । आपको बता दें कि रवीना टंडन ने केवल 21 साल की उम्र में ही अपने जीवन का बहुत बड़ा फैसला ले लिया था।

21 साल की उम्र में मां बनने पर बोलीं रवीना टंडन,लोग कहते थे कोई मुझसे शादी  नहीं करेगा - Khas Khabar

उनके इस फैसले पर उनके परिचित एवं रिलेटिव्स ने बहुत सी बातें कही थी। कुछ लोगों ने तो यह भी कह दिया था कि, रवीना से कोई भी शादी नहीं करेगा। लेकिन उसके बावजूद रवीना अपने फैसले पर अडिग रहीं। आइए बताते हैं यह कौन सा फैसला है जिसके कारण रवीना टंडन को लोगों की इस तरह की बातें सुननी पड़ी थी ।

21 की उम्र में बनी माँ

raveena tandon adopt kid

अभिनेत्री रवीना टंडन 21 साल की उम्र की थी तब छोटी बच्चियों को गोद लिया था। अपने इस फैसले से रवीना काफी खुश थी। लेकिन वह बताती है कि उनके इस निर्णय से बहुत लोगों को परेशानी थी।

Raveena Tandon Adopted Daughters: Raveena Tandon Birthday: Raveena Tandon  Adopted 2 Daughters At Age Of 21 people would says who will marry you now-  महज 21 की उम्र में मां बनी थीं रवीना टंडन, लोग कहते ...

और लोगों ने इस पर बहुत सी बातें भी बनाई थी रवीना बताती हैं कि लोगों ने उनसे यह तक कहा था की, इन बच्चियों को गोद लेने के कारण भविष्य में कोई भी रवीना टंडन से शादी नहीं करेगा।

सुनहरे दौर से गुजर रहा था करियर

21 साल की उम्र में 2 बेटियों की माँ बनी थी रवीना टंडन, तो लोगों ने कहा-अब  कौन शादी करेगा तुमसे - IndiaFeeds

जिस समय रवीना टंडन इन दोनों बच्चियों को गोद लिया था। वह समय उनके फिल्मी कैरियर का सबसे शानदार समय था। रवीना टंडन की जीवन का सुनहरा दौर चल रहा था। इसी दौरान उन्होंने दोनों बच्चियों को गोद लिया। इन बच्चियों का नाम पूजा एवं छाया है । जब रवीना ने बच्चियों को गोद लिया था तब वह खुद 21 वर्ष की थी । रवीना बताती है कि उन्होंने बच्चियों को देख कर के गोद लेने का फैसला किया। रवीना का कहना है कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता था कि वे केवल 21 साल की थी।

फैसले बना देते हैं इंसान को बेहतर

Raveena Tandon1

रवीना कहती है कि आपके कुछ फैसले आपको जीवन में और बेहतर बना देते हैं। बता दे ऐसा नहीं है रवीना टंडन किसी ने शादी नहीं की। रवीना ने फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की है।और इनके खुद के भी दो बच्चे हैं। जिनका नाम राशा और रणवीर है।

Raveena Tandon daughter1

रवीना टंडन ने जिन दो बच्चियों को गोद लिया था उनकी भी शादी हो चुकी है। और इन दोनों के बच्चे भी हैं। इनमें से छाया एयर होस्टेस है । और दूसरी पूजा इवेंट मैनेजर के तौर पर काम करती हैं।

Leave a Comment