19 साल पहले इस एक शर्त के कारण करनी पड़ी थी ट्विंकल खन्ना को अक्षय कुमार से शादी

अभिनेता अक्षय कुमार एवं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे सफल जोड़ियों में से एक मानी जाती है। यह दोनों ही साथ काफी अच्छे लगते हैं । और उनके फैन्स भी उन्हें काफी पसंद करते हैं ।

Akshay-Twinkle relationship: 5 things we didn't know about the couple -  Movies News

बता दें कि साल 2001 में 17 जनवरी को अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की धूमधाम से शादी हुई थी । लेकिन इन दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। आज हम आपको ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं।

ICYMI: Sonam Kapoor And Anand Ahuja's Wedding Reception Had Akshay Kumar  Dancing Too

दोस्तों बता दें कि 90 के दशक में अक्षय कुमार का अफेयर कई अभिनेत्रियों के साथ रहा। इनमें रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी जैसे कई नाम शामिल रह चुके है। लेकिन जब अक्षय कुमार ने ट्विंकल को देख तो उन्हें पसंद करने लगे। और इनके साथ एक सीरियस रिलेशनशिप में रहे।

Happy birthday Akshay Kumar: When Twinkle Khanna threatened to not have a  second child, other lesser-known facts about their marriage | Bollywood -  Hindustan Times

बता दें कि फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार एवं ट्विंकल खन्ना एक-दूसरे के नजदीक आए थे। शुरू शुरू में ट्विंकल खन्ना अक्षय के साथ रिलेशनशिप में इंटरेस्टेड नहीं थी। उसके बाद इन्होंने 15 दिन साथ गुजारने का समय मांगा था और धीरे-धीरे इन्हीं 15 दिनों में इन दोनों की नजदीकियां काफी बढ़ गई।

Pin on Indian Fashions

आपको बता दें कि जब अक्षय कुमार ने इसके बाद ट्विंकल खन्ना को शादी के लिए प्रपोज किया तो टिंकल खन्ना ने अक्षय कुमार का प्रपोजल अस्वीकार कर दिया था।

Wedding Album: ट्विंकल ने 15 दिन के लिए बनाया था अक्षय को ब्वॉयफ्रेंड, फिर  ऐसे हो गई शादी - Entertainment News: Amar Ujala

यह वही समय था जब ट्विंकल खन्ना की फिल्म मेला रिलीज होने वाली थी। इसी दौरान अक्षय कुमार ने टिंकल खन्ना के सामने एक शर्त रख दी थी। अक्षय कुमार ने टिंकल खन्ना से कहा था कि यदि मेला फिल्म फ्लॉप हो जाएगी तो उन्हें अक्षय से शादी करनी होगी।

Akshay Kumar Gives Us A Visual Representation Of Married Life In This  Hilarious Anniversary Post For Twinkle Khanna - DesiMartini

ट्विंकल खन्ना अक्षय की बात मान ली थी। और इस शर्त पर उन्होंने कहा था कि मेला फ्लॉप नहीं होगी। लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो इसके नतीजे कुछ और ही रहे। मेला रिलीज होने के बाद फ्लॉप रही। और ट्विंकल खन्ना को अक्षय से शादी के लिए राजी होना।

See Pics! Akshay Kumar shares adorable picture with daughter nitara on  Father's day 2020 | english.lokmat.com

बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को 19 साल पूरे हो चुके हैं। और इन दोनों के दो बच्चे भी हैं इनकी बेटे का नाम आरव है और उनकी बेटी का नाम नितारा है। यह दोनों एक साथ खुशहाल शादीशुदा जुड़े के रूप में जाने जाते हैं। और सुखद जीवन बिता रहे हैं।

Leave a Comment