ईयर फोन की वजह से गयी मासूम की जान, रोड रोलर के नीचे कुचली गई 18 साल की लड़की…

18 Year Old Female Laborer Dies In Ayodhya :

इयर फ़ोन का सामन्यत इस्तेमाल गाने सुनने के लिए किया जाता है। मगर सुकून के लिए इयर फ़ोन से सुने गए गाने किसी की ज़िन्दगी को तबाह कर गए। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब इयर फ़ोन की वजह से किसी ने अपनी जान गवाई है। मगर इस बार हुई घटने में किसी दूसरे शख्स ने ईरफ़ोन लगा रखे थे। जिसकी वजह से एक मासूम को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

आपको बता दे की ये घटना अयोध्या जिले के गिरधर गांव के पास की है। जहां एक बड़े हादसे ने सबको हैरानी में डाल दिया है। और इस इयर फ़ोन को लोगो की जान का दुश्मन बताया जा रहा है। बता दे की अयोध्या- रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग का इन दिनों चौड़ीकरण का काम चल रहा है। इस दौरान यहाँ एक 18 साल की लड़की की रोड रोलर से कुचले जाने पर मौत हो गयी।

प्रेशर रोलर के नीचे आने से हुई एक 18 साल की लड़की की मौत
Pic Credit – Bhaskar.com

ड्राइवर के इयरफ़ोन लगाने की वजह से हुई महिला मजदूर की मौत :

आइये आपको पूरी घटना को विस्तार से समझते है दरअसल रोड को चौड़ा करने का काम चलाया जा रहा था जिसमे अनेक मजदूर काम पर लगे हुए थे। रोड को ज़माने के लिए जब रोड रोलर को चलाया जा रहा था उस वक़्त रोड रोलर के ड्राइवर ने अपने कानो में इयर फ़ोन लगा रखा जिसमें तेज आवाज़ में वो गाने सुन रहा था।

रोड पर दबाव बनाने के लिए ड्राइवर पीछे से आगे की और रोड रोलर लेकर आ रहा था। तभी वह रोड के बीच में अचानक रुक गया और उसने रोड रोलर को उल्टी साइड चलाया। रोड रोलर के पीछे ही 18 साल की लड़की भी थी। ड्राइवर ने पीछे ध्यान न देते हुए रोलर को पीछे चला दिया।

दुर्घटना में हुई 18 साल की मजदूर लड़की की मौत
Pic Credit – Bhaskar.com

पीछे ध्यान ना देने की वजह से वो बच्ची उसकी चपेट में आ गयी। आस पास काम कर रहे लोगो थोड़ा दूर थे उन्होंने ज़ोर ज़ोर से चिल्ला कर ड्राइवर को रोकने की भी कोशिश की मगर इयर फ़ोन की वजह से उसे कुछ सुनाई नहीं दिया। और उसने रोलर लड़की के आधे शरीर पर चढ़ा दिया जिसके बाद लड़की की वहीं मौत हो गयी।

महिला मजदूर को कुचल फरार हुआ आरोपी :

इस घटना के बाद मौके पर वहां पुलिस पहुंची मगर पुलिस के आने से पहले ही आरोपी वहां से फरार हो चुका था। आस पास के लोगो ने भी उसे धर दबोचने की पूरी कोशिश की मगर वह भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने सारी घटना की जानकी लेकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।


 

Leave a Comment