17 साल बाद खुला सर्किट की शादी का राज, लोग हुए हैरान

 

अभिनेता संजय दत्त की यादगार फिल्मों में से एक मुन्ना भाई एमबीबीएस आज भी लोगों के दिलों में बसती है। इस फ़िल्म में संजय दत्त यानी कि मुन्ना भाई के साथ अरशद वारसी ने भी इस फ़िल्म में सर्किट की भूमिका निभाई है।

Munna Bhai MBBS turns 17: Things that are relevant even today; especially  Jaadu Ki Jhappi | Bollywood News – India TV

आपको बता दें कि इन दिनों सर्किट यानी कि अरशद वारसी से जुड़ा एक मीम बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर फैल रहा है। इस तस्वीर को देख कर लोग हैरान भी हैं।

सर्किट ने की नर्स से शादी

Munna Bhai 3' Is In The Works, Says Vidhu Vinod Chopra. Yes, Sanjay Dutt Is  In It! - Entertainment

 

आपको बता दें कि इस वाइरल होते हुए मीम यह सर्किट को उनके बेटे और पत्नी के साथ दिखाया गया है। मुन्ना भाई फ़िल्म में जैसा कि सभी जानते हैं मुन्ना डॉक्टर नही बन पाता,लेकिन अपनी पसंद की लड़की यानी कि डॉक्टर सुमन से शादी करता है। वहीं सर्किट की भी हॉस्पिटल के नर्स के साथ शादी हो जाती हूं और उन्हें भी उनकी पत्नी और बेटे के साथ दिखाते हैं।

सालों बाद खुला यह राज

Circuit Married Nurse from Medical College? Munna Bhai MBBS Trivia Has  Bamboozled Indian Fans

दोस्तों इतने सालों तक इस बात को किसी ने नोटिस नही किया लेकिन अब सोशल मीडिया पर यह तस्वीर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद अब लोगों को यह रियलाइज हो रहा है कि मुन्ना भाई एमबीबीएस में सर्किट की शादी मुन्ना के हॉस्पिटल की एक नर्स से हुई होती है।

Fans are just finding out how Circuit from Munna Bhai MBBS married the  medical college nurse | Bollywood - Hindustan Times

सर्किट की बीवी की तस्वीर में उसी हॉस्पिटल की नर्स होती है। अभी तक लोगों ने इस बात पर गौर नही किया लेकिन अब इसे देख कर लोग हैरान हो रहे हैं।

आइकोनिक बनी मुन्ना सर्किट की जोड़ी

Sanjay Dutt and Arshad Warsi to come together for a new project - The  Indian Wire

बता दें कि फ़िल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस के बाद सर्किट किरदार काफी मशहूर हो गया था। सर्किट और मुन्ना भाई की जोड़ी एक आइकनिक जोडी के रुप में पहचान पा गई थी। इस फ़िल्म में बोमन ईरानी, संजय दत्त, ग्रेसी सिंह ,अरशद वारसी के साथ साथ सुनील दत्त साहब भी नजर आए थे। लोगों ने इस फ़िल्म को बहुत पसंद किया था। मुन्ना और सर्किट को जम कर लोगों का प्यार मिला था।

Leave a Comment