फ़िल्म स्वदेश में बनी थी शाहरुख खान की हीरोइन, अब जी रही हैं ऐसी जिंदगी

 

बॉलीवुड की फेमस फिल्मों में से एक फिल्म स्वदेश तो आप सभी को याद ही होगी। इस मूवी में अभिनेता शाहरुख खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे ।इस फिल्म की कहानी देश प्रेम पर आधारित थी ।

फिल्म स्वदेश को हुए 15 साल, जानिए फिल्म की हीरोइन गायत्री अब कहां रहती है।  | फिल्म स्वदेश को हुए 15 साल, जानिए फिल्म की हीरोइन गायत्री अब कहां ...

फिल्म के सभी कलाकारों ने काफी अच्छा अभिनय किया था और यह फिल्म काफी लोकप्रिय भी हुई थी। इस फिल्म में अभिनेता शाहरुख खान के अपॉजिट में अभिनेत्री गायत्री जोशी ने अभिनय किया था । इन्होंने इस फ़िल्म में बहुत ही साधारण लड़की का किरदार निभाया था। अभिनेत्री गायित्री की सादगी ने लोगों का दिल जीत लिया था। लेकिन आपको बता दें कि फ़िल्म स्वदेश में नजर आने वाली गायित्री जोशी की यह पहली और आखिरी फिल्म थी। इसके बाद गायत्री जोशी किसी और फिल्म में नजर नहीं आई ।

फिल्म स्वदेश को हुए 15 साल, जानिए फिल्म की हीरोइन गायत्री अब कहां रहती है।  | फिल्म स्वदेश को हुए 15 साल, जानिए फिल्म की हीरोइन गायत्री अब कहां ...

आपको बता दें कि अभिनेत्री गायत्री जोशी भले ही फिल्मी पर्दे पर उसके बाद नजर ना आई हों, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं।गायित्री जोशी अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।

रातों-रात फेमस होकर अचानक बॉलीवुड से गायब हुई 'ये' 5 एक्ट्रेस, वजह जानकर  चौक जाएंगे! - RozBuzz

बता दें कि इन दिनों गायत्री जोशी की एक लेटेस्ट तस्वीर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । इस तस्वीर में अभिनेत्री गायत्री जोशी के साथ अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे और सुजैन खान भी दिखाई दे रही है। बता दें कि इस फोटो में गायत्री बीच में काले रंग की ड्रेस में बैठी हुई नजर आ रही है। इस तस्वीर में गायत्री पहले से अधिक खूबसूरत और काफी स्टाइलिश भी लग रही हैं।

Baes For Life' Sonali Bendre, Sussanne Khan, Gayatri Joshi Are Just The  Dose Of Sunshine You Need

गायित्री जोशी की इस वाइरल होती तस्वीर को गायत्री के फेन्स भी बहुत पसंद कर रहे हैं। बता दें कि गायत्री जोशी फिल्मों में आने से पहले म्यूजिक एल्बम्स में भी दिखाई दे चुकी थी। अगर इनके निजी जीवन की करें तो अभिनेत्री गायत्री जोशी ने उद्योगपति विकास ओबरॉय के साथ साल 2005 में विवाह किया था।

Sonali Bendre Looks The Hottest Sussanne Khan Birthday, Sussanne Khan  Birthday Pictures, Sussanne Khan Hrithik Roshan - Filmibeat

बता दें की विकास को ओबराय ओबराय रियलिटी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। होटल द ग्रैंड हयात का निर्माण भी विकास की ही कंपनी के द्वारा ही हुआ है। गायित्री अपने पति के काम में भी सहयोग देती है। यह अपने पति के बिजनेस में अहम भूमिका निभा रही है। गायत्री काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर है और अपने परिवार के साथ काफी खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

Leave a Comment