हीरो नम्बर गोविंदा ने मनाया अपनी पत्नी सुनीता आहूजा का 50 वाँ जन्म दिन

 

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन के नाम से मशहूर अभिनेता गोविंदा अपने अदाकारी के कारण लोगों के दिल में आज भी राज करते हैं । लोग गोविंदा को बहुत पसंद करते हैं। आपको बता दें कि अभिनेता गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता से बहुत प्यार करते हैं।

Govinda Is Short Tempered, Says Actor Wife Sunita Ahuja - गोविंदा की पत्नी  सुनीता आहूजा ने माना- गुस्सैल हैं गोविंदा, उन्हें मैनेज करना मुश्किल |  Patrika News

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा 50 वर्ष की हो गई है। इस मौके पर अभिनेता गोविंदा ने बहुत ही धूमधाम के साथ अपनी पत्नी का 50 वां जन्मदिन मनाया ।

Hero No.1 Govinda celebrates wife Sunita's 50th birthday together with Tina  and Yashvardhan, see photos | My India News

बता दें कि गोविंदा की पत्नी सुनीता ने इस दौरान की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की हैं। इनकी यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। सुनीता की इन तस्वीरों पर उनके सभी फैंस प्यार लुटा रहे हैं। लोग सुनीता की जन्मदिन की तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं और इन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं भी दे रहे हैं ।

Sunita Ahuja celebrates 50th Birthday amidst lockdown

अपने जन्मदिन के अवसर पर सुनीता काफी खूबसूरत लग रही थी। यू तो गोविंदा की पत्नी को अक्सर सूट या साड़ी में ही देखा जाता है ।लेकिन अपने जन्मदिन के विशेष मौके पर उन्होंने गाउन पहना हुआ था। जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही थी ।

Hero No.1 गोविंदा ने टीना और यशवर्धन के साथ मिलकर मनाया पत्नी सुनीता का  50वां जन्मदिन, देखिए तस्वीरें | Govinda celebrates wife Sunita Ahuja 50th  birthday together with Tina and ...

 

जो तस्वीरें इन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की गईं उनमे भी लोगों ने इनकी खूबसूरती को कंपलीमेंट्स दिए हैं। बात गोविंदा की बेटी टीना आहूजा की करें तो वह भी अपने मां के जन्मदिन के खास आजाद में दिखाई पड़ीं। इस स्पेशल ओकेशन पर टीना ने काले रंग का वेस्टर्न आउटफिट बना हुआ था।और वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी ।

PICS: Govinda Celebrates His Wife Sunita Ahuja's 50th Birthday In Style -  Timeslinks.com

गोविंदा की पत्नी का जन्मदिन उनके घर पर मनाया गया। इस अवसर पर गोविंदा भी काले रंग के सूट में काफी हैंडसम और स्मार्ट दिखाई दे रहे थे। इस दौरान गोविंद के बेटे भी अपनी माँ को गले लगाते हुए नजर आए। गोविंदा की पत्नी सुनीता ने अपनी सोशल मीडिया पर अपने जन्मदिन की कई सारी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों पर बॉलीवुड के सितारे भी जमकर के अपना प्यार बरसा रहे हैं ।

Govinda hosts wife Sunita Ahuja's 50th birthday bash; Shakti Kapoor, Udit  Narayan join the celebration: watch video | Hindi Movie News - Times of  India

आपको बता दें कि गोविंद अपनी पत्नी से बहुत अधिक प्यार करते हैं। और इनकी जोड़ी पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर है। इनकी शादी को 34 साल पूरे हो चुके हैं और इनके बीच में काफी प्यार और समझदारी वाली केमिस्ट्री बनी हुई है। गोविंदा की शादी केवल 23 साल की उम्र में हो गई थी ।उनकी शादी जब हुई थी उस वक्त उनकी पत्नी सुनीता केवल 18 साल की थी।

Govinda Wife Sunita Ahuja's 50th Birthday Photos With Kids Tina And  Yashvardhan Ahuja

इनकी चुपचाप एक मंदिर में हुई थी। गोविंदा ने शादी को 1 साल तक पूरी दुनिया से छुपा के रखा था। लोगों को गोविंदा की शादी के बारे में तब जानकारी हुई थी जब इनकी की बेटी टीना आहूजा का जन्म हुआ था ।आज यह दोनों शादी इतने दिनों के बाद भी किसी नवविवाहित जोड़े की तरह एक दूसरे से प्यार करते हैं। और बहुत खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

Leave a Comment