हिमेश रिश्मिया ने अपनी पहली पत्नी को छोड़ा, दूसरी पत्नी के साथ रहते हैं आलीशान पेंटहाउस में

 

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार एवं गायक हिमेश रेशमिया काफी व्यस्त संगीतकारों में से एक हैं । हिमेश रेशमिया कई फिल्मों एवं म्यूजिक एल्बम्स के लिए म्यूजिक कंपोज करते हैं। इसके अलावा छोटे पर्दे पर आने वाली रियलिटी शोज में भी जज की भूमिका में नजर आते रहते हैं। आपको बता दें कि बीती 23 जुलाई को हिमेश रेशमिया मैं अपना 48वां जन्मदिन मनाया है ।

Himesh Reshammiya Home

 

आपको बता दें कि हिमेश रेशमिया का असली नाम विपिन रेशमिया है । इन्होंने काफी संघर्ष के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में इतना बड़ा नाम बनाया है । हिमेश रेशमिया अपने संघर्ष के समय को कभी भी नहीं भूलते हैं और यही कारण है कि यह अक्सर नए उभरते हुए कलाकारों को भी मौका देते रहते हैं । हिमेश रेशमिया की गिनती उन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में जाती है जिनका निजी जीवन विवादों से भरा रहा है।

Himesh Reshammiya and Sonia Kapoor wedding picture

 

बता देती हिमेश रेशमिया ने टीवी अभिनेत्री सोनिया कपूर के साथ दूसरी शादी की है । हिमेश रेशमिया की दूसरी पत्नी सोनिया कपूर को उनकी पहली शादी टूटने के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है। खबरों की मानें तो हिमेश रेशमिया की पत्नी सोनिया इनकी पहली पत्नी कोमल की खास दोस्त हुआ करती थीं। इन दोनों की दोस्ती से ही सोनिया और हिमेश रेशमिया की पहचान हुई थी । और यहीं से कोमल की गृहस्थी में दरार आ गई थी ।

Himesh Reshammiya, wife Komal officially divorced after 22 years |  Bollywood News – India TV

हिमेश रेशमिया और उनकी पहली पत्नी कोमल की शादी सन 1995 में हुई थी इस वक्त हिमेश की आयु केवल 21 वर्ष की थी। हिमेश रेशमिया एवं कोमल एक बेटे के माता-पिता भी बने जिनका के नाम स्वयं है। लेकिन कोमल और हिमेश रेशमिया का यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका और शादी के 22 साल बाद हिमेश रेशमिया ने साल 2017 में अपनी पत्नी कोमल से तलाक ले लिया ।

Komal Reshammiya (Himesh Reshammiya's Ex-Wife) Biography, Wiki, Age

खबरों के मुताबिक तलाक से 10 साल पहले ही हिमेश रेशमिया के जीवन में उनकी दूसरी पत्नी सोनिया का आगमन हो चुका था । लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने में काफी समय लगाया । साल 2017 में अपनी पहली पत्नी कोमल से तलाक लेने के बाद हिमेश रेशमिया ने साल 2018 में सोनिया कपूर के साथ दूसरी शादी की थी।

All you need to know about Himesh Reshammiya's wife Sonia Kapoor |  Celebrities News – India TV

 

काफी समय तक हिमेश रेशमिया ने अपनी दूसरी शादी को सबसे छुपा कर के रखा था लेकिन कुछ समय बाद हिमेश रेशमिया ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा अपनी शादी की तस्वीरें साझा करके सभी को अपनी और सोनिया कपूर की शादी के बारे में जानकारी दी थी।

Himesh Reshammiya And His Wife, Sonia Kapoor's Glass Penthouse Is What  Luxury Feels Like

हिमेश रेशमिया एवं सोनिया कपूर खुशहाल शादीशुदा जीवन बिता रहे हैं । आपको बता दें कि हिमेश रेशमिया अपनी पत्नी सोनिया कपूर के साथ मुंबई के रिहायशी इलाके में अपने बहु मंजिला बिल्डिंग के आलीशान पेंटहॉउस में रहते हैं। हिमेश रेशमिया का यह घर बेहद ही खूबसूरत है।

Himesh Reshammiya gets special birthday gift from wife Sonia Kapoor -  Movies News

हिमेश रेशमिया के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके इस आलिशान निवास की तस्वीरें नजर आती रहती हैं। खबरों के अनुसार हिमेश और सोनिया के इस पेंट हॉउस की कीमत 10 करोड़ रुपए है।

Get Know About Himesh Reshammiya Net Worth 2020.

हिमेश रेशमिया ने इस मुकाम तक आने के लिए काफी संघर्ष किया है । और यह करीब 73 रूपये करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं । हिमेश रेशमिया एक फिल्म में संगीत देने के लिए दो करोड़ तक फीस लेते हैं। जबकि यह प्रति गाने का 15 से 2000000 रुपए लेते हैं ।

Himesh Reshammiya with Team of Humshakals at Hasee House on Star Plus in R  K Studio, Chembur on 3rd June 2014 / Himesh Reshammiya - Bollywood Photos

इनका आचार्य स्टूडियो मुंबई के अंधेरी इलाके में बना है । हिमेश को गाड़ियों का भी शौक है। और इनके पास कई महंगी गाड़ियाँ मौजूद हैं।

Leave a Comment