हार्दिक पंड्या ने खरीदा 30 करोड़ का शानदार फ़्लैट,कभी मैगी खा कर मिटाते थे भूख आज है इतने अमीर

भारतीय क्रिकेट टीम ऑल राउंडर एवं मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या कुणाल पांड्या ने अपने जीवन में काफी संघर्ष का सामना किया है । इन दोनों भाइयों ने अपने जीवन में आर्थिक तंगी देखा है । इनके जीवन में इतने बुरे दिन मौजूद थे कि इन्हें बेट भी उधार पर ले करके क्रिकेट खेलना पड़ता था । अपने पेट को भरने के लिए यह दोनों भाई मैगी खा कर के गुजारा करते थे । लेकिन आज के समय में हार्दिक पांड्या एवं कुणाल पांड्या दोनों ही एक सफल क्रिकेटर के रूप में हम सभी के सामने हैं।

Hardik Pandya- क्रुणाल पांड्या ने खरीदा 30 करोड़ का फ्लैट

बता दें कि टीम इंडिया में आने के बात अपने अच्छे परफॉर्मेंस एवं आईपीएल के दौरान की गई अपनी बेहतरीन खेल प्रदर्शन के बाद यह दोनों ही खिलाड़ी अब फर्श से अर्श तक पहुंच चुके हैं ।इन दिनों खबर यह है कि कुणाल पंड्या एवं हार्दिक पांड्या ने मुंबई में अपना एक बहुत ही शानदार फ्लैट खरीदा है ।

हार्दिक पंड्या और कृणाल पंड्या ने मदद को बढ़ाया हाथ, गांवों के लिए दान किए  200 ऑक्सीजन कनसंट्रेटर्स - Indian cricketer hardik pandya and krunal pandya  donate oxygen concentrators to villages corona virus - Latest News &  Updates in Hindi at India.com Hindi

बता दे कि इस फ्लैट की कीमत ₹300000000 बताई जा रही है । हार्दिक पांड्या का यह फ्लैट 3838 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। और इसमें 8 बेडरूम है बता दें कि कुणाल और हार्दिक पांड्या का यह फ्लैट रूस्तमजी पैरामाउंट में स्थित है। यह वही सोसाइटी है जहां पर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी भी रहते हैं।

हार्दिक पंड्या ने मुंबई में खरीदा 30 करोड़ का आलीशान फ्लैट, कभी मैगी खाकर  भरते थे पेट - newsx24

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हार्दिक पांड्या और कुणाल पांड्या के इस घर में जिम, गेमिंग जोन के साथ ही साथ प्राइवेट स्विमिंग पूल भी मौजूद है ।इतना ही नहीं इस अपार्टमेंट में प्राइवेट थिएटर भी है ।

हार्दिक पंड्या ने मुंबई में खरीदा 30 करोड़ का आलीशान फ्लैट, कभी मैगी खाकर  भरते थे

किसी समय में 400 से ₹500 एक मैच के लिए कमाने वाले पंड्या भाई और भारत के बेस्ट ऑलराउंडरों में से एक हैं। और इनकी जमकर कर के कमाई हो रही है। बता दें कि यह दोनों भाई श्रीलंका के दौरे पर भी भेजे गए थे लेकिन कुणाल एवं हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन श्रीलंका के खिलाफ अच्छा नहीं रहा ।

Covid-19 in India: hardik, krunal pandya brothers donated 200 oxygen  concentrators for rural area : कोरोना पीड़ितों की मदद को आगे आए पंड्या  ब्रदर्स, ग्रामीण क्षेत्रों के लिए 200 ऑक्सिजन कनसंट्रेटर्स करेंगे दान -  Navbharat Times

जहां कुणाल पंड्या दो एकदिवसीय मैच में केवल 1 विकेट ही ले सके वहीं उन्होंने केवल 35 रन बनाए। बात हार्दिक पांड्या की करें तो उन्होंने एकदिवसीय श्रंखला में केवल 19 रन बनाए और इसके साथ ही 2 विकेट उनके नाम रहे । T20 सीरीज के पहले मैच के बाद ही क्रिकेटर कुणाल पांड्या महामारी के संक्रमण से संक्रमित पाए गए और उनके साथ ही अन्य आठ खिलाड़ियों को भी संक्रमित पाया गया जिसके कारण ही इन सभी खिलाडियों को टी-20 से बाहर रहना पड़ा। बता दें कि इन 8 खिलाड़ियों में से हार्दिक पांड्या भी शामिल थे। इतने सारे खिलाड़ी एक साथ टीम से बाहर होने की वजह से भारतीय टीम को T20 सीरीज के लिए पांच खिलाड़ियों को टीम में शामिल करना पड़ा। जिनमें से यह पांचो डेब्यू कर रहे थे ।और इसी का फायदा टी-20 सीरीज में श्रीलंका को मिला और श्रीलंका ने 2-1 से यह सीरीज जीत ली।

Leave a Comment