सोनू ने छोड़ दिया तारक मेहता का उल्टा चश्मा, जानिए क्या है हकीकत

 

पिछले 13 साल से लगातार दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक सब टीवी पर प्रसारित होने वाला तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर एक उम्र के दर्शक को पसंद आता है। हल्के फुल्के मनोरंजन के साथ यह धारावाहिक शिक्षा एवं समाज के प्रति अच्छा संदेश भी देता है।

Nidhi Bhanushali aka Sonu to quit Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah; here's  why - Times of India

इस धारावाहिक के कई कलाकार अब बदल चुके हैं। इन बदले हुए कलाकारों में किरदार आत्माराम भिड़े की बेटी सोनू भी शामिल हैं।

तारक मेहता शो...की छोटी सोनू अब दिखती है कुछ ऐसी,इन दिनों ये काम कर रहीं हैं

बता दें कि सबसे पहले जिल मेहता ने सोनू का किरदार निभाया था। इसके बाद निधि भानुशाली इस भूमिका को निभा रही थीं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah's old Sonu aka Nidhi Bhanushali experiments  with nose piercing, braided hair and bikinis; see photos of her  transformation | The Times of India

जिल मेहता ने 4 साल तक सोनू की भूमिका निभाई थी। उसके बाद निधि भानुशाली ने शो में एंट्री ली थी। बहुत कम समय में ही निधि ने दर्शकों के मन में अपनी अलग पहचान बना ली थी।

Nidhi Bhanushali biography : जाने तारक मेहता का उल्टा चश्मा कि सोनू को

आपको बता दें कि साल 2012 में निधि ने शो में एंट्री ली थी। लेकिन साल 2019 में इन्होंने शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया था।और फिर इनकी जगह पर सोनू का किरदार निभाने के लिए पलक सिधवानी को चुना गया था।

TMKOC's former Sonu aka Nidhi Bhanushali lends her melodious voice in this  video, Check it out...

आपको बता दें कि असल जीवन में निधि काफी स्टाइलिश एवं बेहद खूबसूरत हैं। और अभिनेत्री निधि भानुशाली सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है। यह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों को लाखों लोग पसंद करते हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Palak Sidhwani Angry As Meme pages Use Her  Pictures, Warns Them To Stop it

निधि की जगह यह किरदार वर्तमान में पलक सिधवानी निभा रही हैं। पलक भी बहुत खूबसूरत हैं। और सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। और यह एक सफल यूट्यूबर भी हैं।

Leave a Comment