सैफ और करीना के छोटे बेटे के नाम में छुपे हैं कई अर्थ

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान के दूसरे बेटे के जन्म के बाद उनके फैंस में लगातार सवालों के लिस्ट तैयार हो रहे है जिसमें एक सवाल यह भी है कि करीना कपूर के छोटे बेटे का नाम क्या रखा गया है लेकिन हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कपूर परिवार ने करीना कपूर के छोटे बेटे का नामकरण कर दिया है लेकिन ऑफीशियली इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

Saif Kareena Named Their Younger Son Jeh Know The Meaning And Details In  Hindi

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को दिए इंटरव्यू में बताया है कि करीना के छोटे बेटे का नाम “जेह’ रखा है। करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपने छोटे बेटे को लाइमलाइट से दूर रखा है और उनके नाम और तस्वीर को भी लंबे समय तक साझा नहीं किया।

करीना-सैफ नहीं बल्कि इनकी तरह दिखता है छोटा बेटा, नाना रणधीर कपूर ने खुलासा  करते हुए कही ये बात | Kareena Kapoor Newborn Baby Resembles Taimur Ali Khan  KPG

इस साल मदर्स डे पर उनके छोटे बेटे की तस्वीर करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें वह सैफ अली खान, अपने बड़े बेटे तैमूर और छोटे बेटे के साथ दिखी। इसमें तैमूर ने छोटे भाई को गोद में ले रखा था। यह तस्वीर ब्लैक एंड वाइट थी पर काफी प्यारी लग रही थी।

Saif Kareena Named Their Younger Son Jeh Know The Meaning And Details In  Hindi

बता दें कि ‘जेह’ शब्द का अर्थ ब्लू क्रेस्टेड बर्ड है, जिसे पारसी में To come, to bring से जाना जाता है। हालांकि उनके इस नाम पर मुहर नहीं लगाई गई है क्योंकि उनका नाम बदलकर मंसूर भी रखा जा सकता है। बता दें कि यह नाम सैफ के पिता का नाम है।

20 दिसंबर, 2016 को उनके बड़े बेटे तैमूर का जन्म हुआ था जिनके नाम को लेकर सोशल मीडिया पर कई सारे सवाल भी उठाए जा रहे थे। यह भी बताया जा रहा है कि उनके छोटे बेटे जेह का नाम बदला भी जा सकता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि करीना और सैफ अपने छोटे बेटे का नाम क्या रखते हैं। यह जानने के लिए उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं।

Leave a Comment