सुहागरात में गौरी के सामने रो पड़े थे शाहरुख खान, हेमा मालिनी थी इसका कारण

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपनी मेहनत से किंग खान और सुपरस्टार का टाइटल अपने नाम किया। शूटिंग के अलावा भी अपना सारा वक्त अपने परिवार के साथ बिताते हैं। वैसे तो गौरी और शाहरुख खान को लेकर कई किस्से सुर्खियों में रही लेकिन आज हम एक रोचक किस्सा बताने जा रहे हैं जिसमें हेमा मालिनी भी शामिल है।

अपने सुहागरात पर गौरी के सामने रो पड़े थे शाहरुख खान, हेमा मालिनी थी असली  वजह

गौरी खान और शाहरुख खान की शादी बहुत ही कठिनाइयों के बाद हुई। उनकी पहली रात यानी सुहागरात हेमा मालिनी के कारण बर्बाद हो गई। हालांकि बात यह है कि 25 अक्टूबर 1991 में शाहरुख खान और गौरी की शादी हुई। इसी वक्त वह ‘दिल आशना है’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इसके डायरेक्टर हेमा मालिनी भी। इस फिल्म को लेकर हेमा मालिनी काफी सीरियस थी क्योंकि यह उनकी पहली फिल्म थी और वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान के करियर के लिए भी यह बहुत महत्वपूर्ण था।

शाहरुख खान-गौरी की सुहागरात में रोड़ा बनी थीं हेमा मालिनी, तीन बार रचाई  शादी - जगत क्रान्ति

जब उनकी शादी हुई उस समय उनके पास घर नहीं था।उस समय अजीज मिर्जा ने शाहरुख खान की मदद की और होटल में शाहरुख खान और गौरी के लिए एक रूम बुक करवा दिया।

Shah Rukh Khan And Gauri First Wedding Night Was Ruined By Hema Malini Star  Wife Left Teary Eyed | In Pics: इस हीरोइन के कारण तबाह हो गई थी शाहरुख-गौरी  की सुहागरात,मुंबई पहुंचते ही हेमा मालिनी ने शाहरुख खान को शूटिंग के सेट पर बुला लिया। शाहरुख खान ने गौरी को भी अपने साथ फिल्म सेट पर लेकर गए।

इस कारण अपने सुहागरात पर गौरी के सामने रो पड़े थे शाहरुख़ ख़ान… - GT Media  Network

शूटिंग देर रात 2:00 बजे तक चली जिसके कारण गौरी को बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा। मच्छरों ने काटकर उनकी हालत खराब कर दी थी। शाहरुख खान ने जब इन चीजों को देखा तो उनकी आंखों से आंसू टपक पड़े।

इस कारण अपने सुहागरात पर गौरी के सामने रो पड़े थे शाहरुख़ ख़ान… - GT Media  Network

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि उस दिन के फैसले पर मुझे बहुत रोना आया। उन्होंने कहा कि वह दिन गौरी के लिए बहुत ही अपमानजनक थी। शाहरुख खान ने यह भी बताया कि जब शूटिंग समाप्त हुई और सुबह दोनों घर गए तब गौरी खान ने एक भी शिकायत नहीं की।

Leave a Comment