सुनील शेट्टी ने किया शादी के लिए 9 साल इंतजार, पिता को मंजूर नही था मुस्लिम लड़की से रिश्ता

बॉलीवुड के कई ऐसे प्रसिद्ध कलाकार जो सोशल मीडिया से खुद को दूर रखते हैं । कुछ ऐसे अभिनेता एवं अभिनेत्रियाँ भी हैं जिनके जीवन के बारे में भी काफी कम लोगों को ही मालूम होता है। लेकिन इनके कुछ ऐसे फैंस होते हैं जो इनके जीवन के बारे में जानकारी रखते हैं।

सुनील शेट्टी हाल ही में कन्नड़ फिल्म ‘पहलवान’ में नजर आए थे, जिसका हिंदी वर्जन भी रिलीज हुआ था। - Dainik Bhaskar

आज हम आपको एक ऐसी सुपरस्टार के जीवन से जुड़ी कुछ बातें बताने वाले हैं। आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के अन्ना यानी कि सुनील शेट्टी के बारे में। आपको बता दें कि सुनील शेट्टी बॉलीवुड की सफल अभिनेता में से एक है। एक समय ऐसा था की लोगों के ऊपर सुनील शेट्टी के अभिनय की दीवानगी सिर पर सवार रहती थी। आज भी लोगों का यह प्रेम आप सुनील शेट्टी के लिए कम नहीं हुआ है।

Suniel Shetty Wiki, Height, Age, Wife, Children, Family, Biography & More –  WikiBio

आपको बता दें कि सुनील शेट्टी के प्रति आज भी लोगों के मन में कितना प्रेम है इस बात का सबूत आपको सोनी टीवी पर आने वाले सुपर डांस चैप्टर 4 में देखने को मिल जाएगा।

बता दें कि सुपर डांस चैप्टर 4 में एक प्रतिभागी ने सुनील शेट्टी के प्रेम कहानी को एक डांस ट्रिब्यूट दिया । अपनी प्रेम कहानी को इस तरीके से देख कर के सुनील शेट्टी काफी ईमोशनल हो गए ।और उन्होंने पूरी टीम को दिल से शुक्रिया कहा ।

Sunil Shetty Wife Mana Shetty Unknown Facts And Property - बॉलीवुड की 'लेडी  अंबानी' हैं सुनील शेट्टी की पत्नी, कमाई के मामले में नंबर 1, करती हैं यह  काम | Patrika News

आपको बता दें कि सुनील शेट्टी ने मन्ना शेट्टी के साथ शादी की और इन दोनों की मोहब्बत को 40 वर्ष पूरे हो चुके हैं। बहुत कम लोगों को यह जानकारी है कि सुनील शेट्टी ने एक मुस्लिम लड़की के साथ शादी की थी। पहले इनकी पत्नी का नाम मोनिशा कादरी था। सुनील शेट्टी ने 30 साल पहले मोनिशा कादरी के साथ शादी की थी। और शादी के बाद मोनिशा कादरी मन्ना शेट्टी बन गई।

बता दे कि सुनील शेट्टी की पत्नी मन्ना शेट्टी का जन्म पंजाबी मुस्लिम परिवार में हुआ था। और सुनील शेट्टी का जन्म कर्नाटक के परिवार में हुआ था । दोनों के परिवार को इस रिश्ते के बारे में लेकर के यह डर था कि यह दोनों अलग-अलग धर्मों से हैं इसलिए यह रिश्ता न जाने कितने समय तक निभ पाएगा। पर सुनील शेट्टी और मन्ना शेट्टी का प्यार सच्चा था ।

बता दें कि इन दोनों को अपने परिवारों को राजी करने में मनाने में करीब 9 साल का वक्त लग गया। लेकिन यह दोनों हारे नहीं और आखिरकार अपने परिवार वालों को मना करके ही रहे। और अंत में जीत हुई सुनील शेट्टी और मन्ना शेट्टी के प्यार की।

Sunil Shetty Wife Mana Shetty Unknown Facts And Property - बॉलीवुड की 'लेडी  अंबानी' हैं सुनील शेट्टी की पत्नी, कमाई के मामले में नंबर 1, करती हैं यह  काम | Patrika News

आपको बता दें कि सुपर डांसर चैप्टर 4 के प्रतिभागियों द्वारा डांस परफॉर्मेंस देखने के बाद सुनील शेट्टी काफी भावुक हो गए। और उन्होंने कहा कि “यह सचमुच बहुत ही खूबसूरत डांस था। यह देखने के बाद सारी यादें मेरे आंखों के सामने से गुजर गई। हमने पिछले 40 साल एक दूसरे के साथ में रहकर के गुजारे हैं। सुनील शेट्टी कहते हैं कि वह आज जिस मुकाम पर हैं यह सब उनकी पत्नी के बदौलत है।”

Leave a Comment