सिंगर नही बनना चाहते थे हिमेश रेशमिया, आज बन चुके हैं करोड़ों के मालिक

 

बॉलीवुड में हिमेश रेशमिया सिर्फ अभिनेता और सिंगर ही नहीं बल्कि कंपोजर भी हैं, जिन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में खूब नाम कमाया है। वह अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में बने रहते हैं। आज वह जिन ऊंचाइयों को छू रहे हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने खूब मेहनत की है। शायद आपको नहीं पता होगा कि वह कभी भी सिंगर नहीं बनना चाहते थे लेकिन उनका सिंगर बनना उनके पिता विपिन रेशमिया का सपना था और वह सपना हिमेश ने अपने पिता का सपना पूरा कर दिखाया।

हिमेश रेशमिया कभी नहीं बनना चाहते थे सिंगर, करोड़ों के हैं मालिक

सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से हिमेश रेशमिया ने अपने सिंगिंग के करियर की शुरुआत की। सलमान खान ने उनका काफी सपोर्ट किया क्योंकि वह हिमेश के पिता के काफी करीब थे। हिमेश को अपनी फिल्म ‘तेरे नाम’ के सारे गानों को कंपोज करवाने में सलमान ने काफी मदद की।

हिमेश रेशमिया कभी नहीं बनना चाहते थे सिंगर, करोड़ों के हैं मालिक

आज हिमेश रेशमिया एक लग्जरियस लाइफ जीते हैं। उनके पास एक BMW 6 सीरीज भी है, जिसकी कीमत 1.2 करोड़ रुपए है। इसके अलावा उनके पास और भी कई गाड़ियां मौजूद हैं। उन्होंने खुद का एक म्यूजिक स्टूडियो भी बनवाया है, जिसका नाम HR स्टूडियो है। एक गाने के लिए उनकी फीस 15 से 20 लाख रुपए तक है।

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं हिमेश रेशमिया – Vice Newz

हिमेश अपनी पत्नी सोनिया कपूर के साथ मुंबई के काफी बड़े फ्लैट में रहते हैं। हिमेश की पहली पत्नी का नाम कोमल था, जिसके साथ 22 साल बिताने के बाद दोनों ने तलाक ले लिया और हिमेश ने सोनिया कपूर के साथ दूसरी शादी की। ‘सती’, ‘किट्टी पार्टी’, ‘एस बॉस’ और ‘कैसा ये प्यार है’ जैसे धारावाहिक में सोनिया ने काम किया है।

Himesh Reshammiya Wiki, Age, Family, Girlfriend, Wife Biography, Song, Net  Worth & More - YourWikiBio

हिमेश ने अब तक 800 गाने दिए हैं। उन्होंने 120 गानों को कंपोज भी किया है। उन्होंने पहली एलबम ‘आप का सुरूर’ दिया, जो सबसे ज्यादा बिकने वाली एलबम में से एक थी। एक एपिसोड के लिए हिमेश की फीस ढाई लाख रुपए तक जाती है। आपका सुरूर, तेरा सुरूर और हैप्पी हार्डी एंड हीर जैसी फिल्में हिमेश ने दी जो बुरी तरह से फ्लॉप हुई।

Leave a Comment