साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस राखी बेचने पर हो गई मजबूर,42 साल की उम्र में लॉकडाउन के कारण हुआ बुरा हाल

आप सभी को तो पता ही होगा कि कोरोना महामारी के दौरान काम नहीं होने की वजह से लोगों को काफी बड़ा नुकसान हो रहा है। करोना महामारी के दौरान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को भी काफी बड़ा नुकसान हो रहा है। बता दें कि पैसे की कमी के वजह से कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेस लोगों से मदद मांग रहे हैं।

Saath Nibhana Saathiya | वंदना विठलानी को लॉकडाउन के दौरान राखी बेचने पर मजबूर  हुईं, ऐसी हो गई थी हालत -

मदद मांगने वाली एक्टर्स और एक्ट्रेसेस की सूची में एक नाम है ‘साथ निभाना साथिया’ सीरियल में गोपी बहू की मामी जी का रोल प्ले करने वाली वंदना विठलानी की। बता दें कि वंदना विठलानी ने साथ निभाना साथिया सीरियल में गोपी बहू की मामी का रोल प्ले किया था और यह रोल प्ले करते हुए लोग गोपी बहू की मामी यानी वंदना विठलानी को काफी पसंद किए थे। लेकिन अब कोरोना काल की वजह से काम नहीं हो पा रहा है, जिसकी वजह से आर्थिक तंगी से गुजर रही है।

saath nibhana saathiya fame vandana vithlani suffer financial crisis in  lockdown sell rakhi online bud | Saath Nibhana Saathiya फेम वंदना विठलानी  का खुलासा- लॉकडाउन में राखी बेचने को हो गई थी

अच्छी बात तो यह है कि वंदना विठलानी ने लोगों से मदद मांगने की जगह खुद हौसला रखा और राखी बेचने लगी है। वंदना विठलानी ने बताया है कि वह शूटिंग के दौरान राखियां भी बनाती हैं। बता दें कि वंदना विठलानी इस समय पांड्या स्टोर सीरियल में काम कर रही हैं। इसके साथ साथ वह जल्द ही ‘तेरा मेरा साथ रहे’ सीरियल में एक खास रोल निभाते हुए नजर आएंगी। बात करें शो की तो बता दें कि इस शो में जिया मानेक और रूपल पटेल सास बहू की भूमिका में वापस लौट रही हैं।

लॉकडाउन में बदतर हुए 'हमारी बहू सिल्क' की एक्ट्रेस वंदना विठलानी के हालात, राखी  बेचकर कर रहीं गुजारा vandana vithlani sells rakhi due to financial crisis  in lockdown ...

कोरोनावायरस संक्रमण के दौरान कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेस ने तो लोगों से तो मदद मांगी ही है, साथ ही साथ अपना घरबार चलाने के लिए अपनी पत्नी का गहना बेच कर काम कर रहे हैं, जिसमें से एक वंदना विठलानी भी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि वह 42 वर्ष की हैं और सीरियल में काम करने के साथ-साथ राखी बनाने का काम भी कर रही हैं।

Leave a Comment