सलमान ने बना दिया अनाथ बच्ची को राजकुमारी,अर्पिता को सलीम खान ने लिया था गोद…

फिल्म इंडस्ट्री के दबंग यानी सलमान खान अपने अपने भाई-बहनों से बहुत प्यार करते हैं। और यह बात सलमान खान के सभी फैंस को पता है कि अर्पिता उनकी सगी बहन नहीं है। लेकिन अर्पिता को वह अपनी सगी बहन से भी ज्यादा प्यार करते हैं। सलमान खान के पिता सलीम खान ने अर्पिता को गोद लिया है।

Salman Khan poses shirtless in Arpita Khan Sharma's throwback post from her  wedding | Bollywood - Hindustan Times

जब सलीम खान ने अर्पिता को गोद लिया था उस समय वह तीन साल की थी। अर्पिता अपनी मां के साथ में मुंबई की फुटपाथ पर रहा करती थी।सलीम खान हमेशा की तरह मुंबई की फुटपाथ पास से गुजर रहे थे।

Salman Khan's sister Arpita's background story will make you cry -  OrissaPOST

तब देखा कि अर्पिता रो रही है। 3 साल की मासूम बच्ची के चारों और भीड़ जमा है। 3 साल की बच्ची इस बात से अनजान है कि अब उसकी मां दुनिया में नहीं रही और वह अब अनाथ हो चुकी है। वहां पर उपस्थित भीड़ में से ऐसा कोई भी नहीं था जो उस रोती हुई बच्ची को चुप करा सके। तब सलीम खान ने उस बच्ची को अपना नाम दिया।

This throwback photo of Salman Khan with sister Arpita will make you go aww  - Movies News

सलीम खान अपने बच्चों से भी ज्यादा अर्पिता को प्यार करते हैं। सलमान खान अर्पिता को अपनी बहन अलवीरा से भी ज्यादा प्यार करते हैं। तीनो भाई सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान की लाडली है। सलमान खान ने अर्पिता की शादी बहुत धूमधाम से की। सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी साल 2014 में एक्टर आयुष शर्मा के साथ में हुई है।

Salman Khan's sister Arpita Khan smashes plates in Dubai | Bollywood – Gulf  News

कहा जाता है कि अर्पिता की वजह से सलमान खान और शाहरुख खान की दुश्मनी खत्म हुई। अर्पिता की शादी में ऐश्वर्या राय ने भी उन्हें तोहफा भेजा था।

Arpita Khan (Salman Khan's Sister) Age, Husband, Biography & More »  StarsUnfolded

सलमान खान भी अनेकों बार अपने भांजे पर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। अर्पिता को दूसरी बार भी मां बनने का सुख प्राप्त हो चुका है। उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने आयात रखा है। सलमान खान और आयत का जन्मदिन एक तारीख को आता है। यह बात सलमान खान ने खुद अपने शो बिग बॉस के दौरान कही थी।

Leave a Comment