सलमान खान चाहते थे जूही चावला से हो जाए उनकी शादी,जूही के पिता से माँगा था

बॉलीवुड में भाईजान के नाम से मशहूर अभिनेता सलमान खान अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं । आपको बता दें कि सलमान खान का अफेयर कई अभिनेत्रियों के साथ रह चुका है। लेकिन इसके बावजूद आज तक सलमान खान कुंवारे हैं ।

Salman Khan, Raj Kundra, Ayesha Takia and more – Bollywood and TV celebs  who were trolled this week and why

दोस्तों सलमान खान का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है। इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन, कैटरीना कैफ ,संगीता बिजलानी जैसी तमाम अभिनेत्रियों शामिल है। लेकिन क्या आपको मालूम है कि एक समय ऐसा भी था जब बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अभिनेत्री जूही चावला के मासूमियत के दीवाने हो गए थे ।और उनसे शादी करने की भी इच्छा रखते थे ।

Did you know Salman Khan had offered Juhi Chawla to play the role of his  mother in a film? | PINKVILLA

आपको बता दें कि सलमान खान यही तक नहीं रुके थे बल्कि उन्होंने अभिनेत्री जूही चावला के पिता से जूही का हाथ भी मांगा था।

Why Salman Khan and Juhi Chawla never worked together inspite of working in  the same Bollywood era? - Quora

दोस्तों बता दें की अभिनेता सलमान खान और जूही चावला ने साथ में कई फिल्में बनाई है लेकिन यह किसी भी फिल्म में एक साथ हीरो हीरोइन के रूप में नजर नहीं आए हैं । फिल्म दीवाना मस्ताना में जूही चावला और सलमान खान की शादी तक दर्शाई गई है लेकिन असल जीवन में सलमान खान का जूही चावला की शादी करने का ख्वाब अधूरा ही रह गया।

Why Salman Khan does not want to work with SRK's friend Juhi Chawla... -  Entertainment - Films and Music - Emirates24|7

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा सलमान ने खुद किया था उन्होंने कहा था कि,” जूही बहुत ही प्यारी और स्वीट सी हैं ।मैंने उनके पिता से या पूछा भी था कि क्या वह जूही को मुझसे शादी करने की इजाजत देंगे ? लेकिन उनके पिता ने इसके के लिए इंकार कर दिया शायद उनको मैं पसंद नहीं आया, क्या पता क्या चाहिए था उनको।”

Juhi Chawla: Hope to work with Salman Khan

आपको बता दें कि जूही चावला बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। 90 के दौर की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में जूही चावला की गिनती की जाती है । जूही चावला को फिल्म इंडस्ट्री में इतना समय हो गया है। लेकिन फिर भी आज तक कभी भी किसी भी अभिनेता के साथ उनके अफेयर के किस्से सामने नहीं आए।

I hope to work with Salman Khan: Juhi Chawla

बता दे की सन 1992 में जूही चावला की मुलाकात जय मेहता से हुई थी। जूही चावला को देखते ही जनता इनकी मासूमियत पर फिदा हो गए थे । जय मेहता पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन एक हादसे के दौरान इनकी पहली पत्नी की मृत्यु हो चुकी थी । इसी दौरान जूही चावला की मां भी इस दुनिया को अलविदा कह गई और उस दौरान जय मेहता ने जूही चावला को काफी सहारा दिया और उन्हें संभाला था।

Married To The Old Man' People Used To Taunt Juhi Chawla, Then Came To Know  'Mr. Perfect 'Jai Mehta - Jsnewstimes

इसके बाद यह दोनों करीब आ गए और सन् 1995 में जूही जय महता के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। यह दोनों दो बच्चों के माता-पिता भी हैं । इनकी बेटी का नाम जानवी और उनके बेटे का नाम अर्जुन है ।

Throwback: When people used to taunt Juhi Chawla: 'she got married to old  man'; called 'Budha' to her husband | True Scoop

वर्तमान में जूही चावला फिल्मी पर्दे से दूर अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन जी रही है । वहीं दूसरी ओर अभिनेता सलमान खान अभी भी कुंवारे रहे हैं और अपने लिए दुल्हन तलाश रहे हैं।

Leave a Comment