सलमान की बहन को घुमाते – घुमाते, यह अभिनेता सलमान की भाभी को उड़ा ले गया

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों एवं अदाकारी के साथ-साथ अपने निजी जीवन के लिए भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।

Arjun Kapoor on completing nine years in industry: I will be here for 90  more years | PINKVILLA

अभिनेता अर्जुन कपूर ने साल 2012 में फिल्म इशकजादे से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद इन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया।

Arjun Kapoor says he weighed 150 kg when he was 16

आपको बता दें कि इन दिनों अर्जुन कपूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप में है और इन्हें डेट कर रहे हैं। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का अफेयर अक्सर चर्चा का विषय बना रहता है।

Arjun Kapoor on family pressure to settle down with Malaika Arora: 'Main  sunta sabki hoon, karta apni hoon' | Bollywood - Hindustan Times

इन दोनों का रिलेशनशिप जगजाहिर है । अर्जुन और मलाइका के फैंस इन दोनों की शादी काफी समय से वेट कर रहे हैं।

Arjun Kapoor can't wait to be back on sets, shares video to celebrate 10  years in films - Movies News

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा से रिलेशनशिप में आने से पहले अर्जुन कपूर उनकी एक्स ननद अर्पिता खान को भी डेट कर चुके हैं । यह उस वक्त की बात है जब अर्जुन कपूर ने एक्टर के रूप में नहीं बल्कि एक असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था।

Arjun Kapoor | Arjun Kapoor Birthday | Arjun Kapoor Arpita Khan  Relationship | Details About Arjun Kapoor Arpita Khan Break Up | Arjun  Kapoor Arpita Khan Affair | Arjun Kapoor Love Affairs | Arjun Kapoor  Relationship - Filmibeat

उस वक्त अर्जुन की उम्र केवल 18 साल थी। अर्जुन कपूर एवं सलमान खान की बहन अर्पिता खान एक दूसरे के लिए काफी गंभीर थे। लेकिन अचानक ही इन दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए।

सलमान खान की छोटी बहन फिर से हैं प्रेग्नेंट, पति आयुष बोले- 'बेसब्री से कर  रहे इंतजार' - Entertainment News: Amar Ujala

इस के बाद अर्जुन कपूर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बन गए और वहीं सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने आयुष शर्मा के साथ शादी कर ली।

Was Malaika the reason behind Arjun Kapoor's break-up with Arpita |  Bollywood News – India TV

खबरों की मानें तो अर्जुन कपूर और अर्पिता खान की ब्रेकअप की वजह मलाइका अरोड़ा को बताया जाता है ।

अर्पिता थी अर्जुन का पहला प्यार

Flashback Friday: When Arjun Kapoor opened up about dating Arpita Khan and  his equation with Salman Khan | Hindi Movie News - Times of India

आपको बता दें कि अभिनेता अर्जुन कपूर ने जब अर्पिता खान को चाहना शुरू किया था तब वह केवल 18 साल के थे ।लेकिन वह अर्पिता के लिए काफी सीरियस थे । अर्जुन और अर्पिता ने अपने रिश्ते के बारे में किसी से भी कोई भी पर्दा नहीं किया था। इनके रिश्ते के बारे में उनके परिवार को मालूम था । अर्पिता परिवार में सबसे छोटी है इसी कारण उन्हें पूरे परिवार का सपोर्ट भी प्राप्त था ।

Arjun Kapoor Arpita love story and break up: Arjun kapoor and Arpita khan  love story a tale of teenage love and break up- Arjun Kapoor-Arpita's love  story – eBioPic.com | BioPic, Movies,

एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने खुद यह बात स्वीकार की थी कि, अर्पिता खान उनका पहला प्यार थीं और वह रिलेशनशिप उनका पहला सीरियस वाला रिलेशनशिप था।

Arjun Kapoor Arpita Khan | The Popular News

अर्जुन बता चुके हैं कि अर्पिता खान ही वह पहली लड़की थी जिसके लिए वह काफी गंभीर थे। इन दोनों का रिलेशनशिप 2 साल तक चला था। इन्हीं 2 सालों में अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से मिले थे और तभी से वह मलाइका को पसंद करने लगे थे ।2 साल बाद अर्पिता और अर्जुन का ब्रेकअप हो गया और यह दोनों अलग हो गए ।

Arjun Kapoor | Arjun Kapoor Birthday | Arjun Kapoor Arpita Khan  Relationship | Details About Arjun Kapoor Arpita Khan Break Up | Arjun  Kapoor Arpita Khan Affair | Arjun Kapoor Love Affairs | Arjun Kapoor  Relationship - Filmibeat

हालांकि अर्पिता खान से ब्रेकअप होने के बाद भी अर्जुन कपूर और सलमान खान के बीच आपसी रिश्ते सही बने रहे। सलमान खान ने अर्जुन कपूर की पूरी सहायता की बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनको पहचान दिलवाने के लिए। लेकिन जब सलमान को मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते के बारे में मालूम हुआ तब से सलमान और अर्जुन के रिश्ते में दरार आ गई।

मलाइका थी ब्रेकअप की वजह

Arjun Kapoor has THIS to say on working with Malaika Arora onscreen

आपको बता दें कि खबरों के मुताबिक यह बताया जाता है कि जब अर्जुन कपूर अर्पिता खान के साथ रिलेशनशिप में थे तब इनके बीच कोई भी अनबन होने पर अर्जुन उस बात को अर्पिता की भाभी यानी कि मलाइका अरोड़ा के साथ डिस्कस किया करते थे ।

After Arjun Kapoor, Malaika Arora also tests positive for COVID-19

तब से ही धीरे-धीरे अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा को पसंद करने लगे थे। इसके कुछ समय बाद ही अर्जुन कपूर को मलायका से प्यार हो गया था । सूत्रों के अनुसार साल 2015 में खान परिवार को इस बारे में मालूम पड़ गया था। इसके 1 साल बाद साल 2016 में मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से तलाक ले लिया,और वे दोनों अलग हो गए थे।

Star Vs Food: Here's what Arjun Kapoor is keen on cooking for his ladylove  Malaika Arora : Bollywood News - Bollywood Hungama

अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियां बटोरने लगी थी । अर्जुन और मलाइका अक्सर साथ में देखे जाते थे ।हालांकि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को किसी से छुपाया नहीं । इनका प्यार जगजाहिर है। और अब उनके फैंस इन दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Comment