सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के रिलेशनशिप की यह है हकीकत

 

इंडिया टीम के प्रभावशाली बल्लेबाज शुभ्मन गिल अब भारत की टेस्ट टीम के नियमित रूप से बल्लेबाज बन चुके हैं। यह दमदार बल्लेबाज तो है ही साथ साथ वह अपने लुक्स के कारण में भी चर्चा का विषय बना रहता है इसके अलावा इन दिनों यह क्रिकेटर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ रिलेशनशिप मैं होने की सोशल मीडिया में बनी रहती है।

क्या सच है सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के अफेयर की खबरें ? | Is the news of Sara  Tendulkar and Shubman Gill's affair true?

इंडियन क्रिकेटर शुभ्मन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर दोनों ही एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं और दोनों की परिवार भी एक दूसरे को फॉलो करते हैं दरअसल सारा ने शुभ्मन गिल के बहनों को फॉलो करना शुरू किया यह दर्शकों को विभिन्न प्रश्न उठाने पर मजबूर करती हैं सुभमन गिल की बहन सा सेहनिल गिल और सिमरन दिल को सारा तेंदुलकर फॉलो करती हैं।

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर को शुभमन गिल की पत्नी बता रहा गूगल, ये है सच्चाई  - google shows sara tendulkar as shubman gills wife know fact - Sports  Punjab Kesari

इन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप पर खुलकर कोई भी बात नहीं की है लेकिन अक्सर या दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे को कुछ ना कुछ कमेंट करते रहते हैं। बात यह भी है कि सोशल मीडिया पर किए गए कमेंट के बाद ही दोनों के अफेयर की बात तेजी से फैल रही है।

Sachin Tendulkar Daughter Sara Tendulkar Shared A Video On Social Media  Fans Remembered Shubman Gill - वायरल: सचिन की बेटी सारा ने सोशल मीडिया पर  शेयर किया वीडियो, लोगों को याद आए ...

सोशल मीडिया जहां एक तरफ सारा तेंदुलकर और शुभ्मन गिल के अफेयर की बात कर रही है वहीं दूसरी ओर क्रिकेटर शुभ्मन गिल ने खुद को सिंगल बताया है। हाल में ही इंस्टाग्राम के सवाल जवाब में उन्होंने अपने फैंस को बताया कि वह सिंगल है।

Shubman Gill: India vs West Indies: Shubman Gill hurt over not to get  picked' in India's squad | टीम इंडिया में नहीं चुने जाने पर शुभमन ने कहा-  यह निराशाजनक, लेकिन मैं

बल्लेबाज शुभ्मन गिल ने भारत के आठ टेस्ट मैचों में से 31.85 की और तीन अर्धशतक की मदद से टोटल 414 रन बनाए। हालांकि शुभ्मन गिल ने अब तक अंतरराष्ट्रीय टी20 में डब्लू नहीं किया है लेकिन आईपीएल में वह अपनी प्रतिभा की झलक दिखा चुके हैं । शुभ्मन गिल अब एक जाने-माने क्रिकेटर बन गए हैं जिनकी फैन फॉलोइंग बहुत अधिक है।

Leave a Comment