संजय दत्त के साथ भी जुड़ चुका है रेखा का नाम,छिप कर की थी शादी लेकिन प्यार रह गया अधूरा

 

बॉलीवुड की मशहूर सदाबहार अभिनेत्री रेखा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने के दम पर अपनी अलग पहचान बनाई है । आज भी रेखा को लोग काफी पसंद करते हैं। अभिनेत्री रेखा का एक्टिंग कैरियर काफी अच्छा रहा लेकिन वही इनका निजी जीवन काफी संघर्ष एवं कठिनाइयों से भरा रहा।

Rekha's reply on falling in love with married men is iconic | Filmfare.com

कदम कदम पर अभिनेत्री रेखा को धोखा ,नफरत, प्यार ,शादी और तन्हाई जैसे शब्दों से तकलीफ मिलती रही। अपने एक्टिंग करियर के दौरान अभिनेत्री रेखा का नाम कई सारे अभिनेताओं के साथ जुड़ता रहा । उनके अफेयर के भी काफी चर्चे होते रहे । आपको बता दें कि अभिनेत्री रेखा का नाम बॉलीवुड के महानायक से लेकर के बॉलीवुड के खिलाड़ी तक से जुड़ चुका है । अभिनेत्री रेखा एवं अभिनेता संजय दत्त का भी अफेयर काफी चर्चित रहा था।

Rekha sanjay Dutt | Bollywood stars, Bollywood actors, Actors

खबरों के मुताबिक अभिनेत्री रेखा एवं संजय दत्त एक दूसरे को डेट कर रहे थे और यह दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार करते थे । बता दे कि संजय दत्त रेखा से उम्र में 5 साल छोटे हैं । लेकिन फिर भी इन दोनों की रिलेशनशिप के किस्से ने काफी सुर्खियां बटोरी थी ।

क्या उम्र में 5 साल छोटे Sanjay Dutt से शादी करने वाली थीं Rekha? जानिए  सच्चाई - DigitalKhabar

खबरों के मुताबिक संजय दत्त एवं रेखा ने सभी से छुपकर की शादी भी कर ली थी। यह खबरें जिस वक्त की है उस वक्त संजय दत्त के जीवन में कुछ भी सही नहीं चल रहा था।

Did Sanjay Dutt and Rekha have a secret wedding in the 1980s? - Movies News

संजय दत्त का कैरियर लगातार नीचे जाता जा रहा था वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री रेखा अपने कैरियर के सुनहरे दौर से गुजर रही थीं। इस दौरान संजय दत्त ने रेखा के साथ फ़िल्म जमीन आसमान में काम किया था । बता दे कि उस दौरान संजय दत्त को काफी नशे की लत थी लेकिन यह जानते हुए भी रेखा ने कभी भी संजय दत्त का साथ नहीं छोड़ा।

संजय दत्त के साथ रेखा ने गुपचुप रचा ली थी शादी, सच्चाई से पर्दा उठने के बाद  हैरान हो गए थे लोग||Rekha secretly married with Sanjay Dutt

रेखा ने उनकी सहायता की और उन्हें इस नशे से बाहर लाने की पूरी कोशिश की । खबरों के मुताबिक उस दौरान संजय दत्त एवं रेखा ने शादी भी कर ली थी और उनकी खबरें भी काफी चर्चा में रही थी । इन सारी खबरों पर अभिनेत्री रेखा ने आज तो कोई भी बयान नहीं दिया । लेकिन उस समय अभिनेता संजय दत्त ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक खुलासा किया था ।

When Sanjay Dutt's name was started to be associated with Rekha, father  Sunil Dutt, under compulsion, requested this from the actress! - Daily India

संजय दत्त ने अपनी और रेखा की शादी की खबरों को पूरी तरह से झूठी और मनगढ़ंत खबरें बताया था। उन्होंने कहा था कि उनके और रेखा के बीच में इस तरह का कोई भी संबंध नहीं है और ना ही वह रेखा के साथ रिलेशनशिप में हैं। संजय दत्त के इस बयान के बाद भी रेखा और संजय दत्त के अफेयर के चर्चे बंद नहीं हुए थे। आपको बता दें कि यह जानकारी जब संजय दत्त की पिता सुनील दत्त को हुई थी तो उन्होंने रेखा से कहा था कि वह संजय दत्त के जीवन से हमेशा के लिए चली जाए और तब अभिनेत्री रेखा संजय दत्त से दूर हो गई थी।

Leave a Comment