शिल्पा शेट्टी के घर पर आया है नया मेहमान, बेटे के जन्म दिन पर कराया परिचय

बॉलीवुड की मशहूर शिल्पा शेट्टी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं । बता दें कि शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। और हमेशा ही इंटरनेट पर छाई रहती हैं। इनकी फोटो एवं वीडियोस काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होती है। शिल्पा अपने पति एवं अपने परिवार सहित कई तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

शादी करो या तोड़ दो रिश्ता

Shilpa Shetty की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in  Hindi - Zee News Hindi

बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने मशहूर उद्योगपति राज कुंद्रा के साथ शादी की थी। उस वक्त उनका कैरियर सुनहरे दौर से गुजर रहा था। लेकिन राज कुंद्रा ने उनसे शादी है के लिए जल्दी फैसला लेने को कगण था या फिर रिश्ता तोड़ लेने को कहा था। जिसके बाद शिल्पा ने शादी के लिए हाँ कर दी थी।

आज हैं दो बच्चों की माँ

Twitter पर #shilpashetty हैशटैग

शादी के बाद शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा काफी खुशहाल जीवन बिता रहे हैं।अब यह दो बच्चों की मां भी है । बता दें कि इनका बेटा वियान 9 साल का हो चुका है। बीते 22 मई को उनका बेटा वियान 9 साल का हो गया। जन्मदिन के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा के साथ में मिलकर के वियान को विशेष उपहार दिया है।

शेयर की मेहमान की तस्वीर और वीडियो

शिल्पा शेट्टी के घर आया नया मेहमान, बेटे वियान के जन्मदिन पर कराया परिचय

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो की शेयर किया है। जिसमें आप यह देखा जा सकता है कि वह अपने पति राज कुंद्रा और बेटे वियान के साथ में एक नए मेहमान का खास तरह से स्वागत कर रही हैं। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान काफी समय से एक डॉग पालने की डिमांड कर रहे थे। और इस पर अभिनेत्री ने उन्हें यह प्रॉमिस भी किया था कि जब वे 10 साल के हो जाएंगे तब वह ने पेट ला करके देंगी। तब वह डॉग पाल सकते हैं ।

Shilpa Shetty की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in  Hindi - Zee News Hindi

कैप्शन में लिखा बेटे के लिए यह खास बात

shilpa shetty welcomes new guest in her house on son viaan kundra 9th  birthday | शिल्पा शेट्टी के घर आया नया मेहमान, बेटे वियान के जन्मदिन पर  कराया परिचय | Hindi News,

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने एक काले रंग का फेरी डॉग अपनी गोद में लिया हुआ है। और उसे बहुत ही प्यार से अपने बेटे वियान की गोद में ला करके रख देती है।

Shilpa Shetty And Raj Kundra Son Viaan Kundra Birthday Welcome New member Truffle

इस वीडियो के साथ शिल्पा ने कैप्शन भी ऐड किया है। शिल्पा ने लिखा है,” आपको हमारे परिवार के नए सदस्य ट्रफल से मिलवा रही हूं । बेटे वियान ने पैट की डिमांड की थी। और मैंने यह प्रॉमिस किया था कि जब वह 10 साल साल का होगा तो उसे पैट ला करके दूंगी। उसने 1 साल में इसे पा लिया। बहुत प्यारा बच्चा है, हैप्पी बर्थडे डार्लिंग।”

आपको बता देगी इस कोरोना महामारी के दौरान शिल्पा शेट्टी एवं उनका पूरा परिवार भी कोरोना संक्रमित हो गया था। इस बात की जानकारी खुद शिल्पा शेट्टी ने दी थी। लेकिन अब ऐसे भी स्वस्थ एवं सुरक्षित हैं।

Leave a Comment