शिल्पा पर लगे आरोपों से राज कुंद्रा ने तोड़ दी चुप्पी, बोले – मेरे जीजा के साथ ही रंगरेलियां मनाती थी मेरी पत्नी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेस्ट कपल्स की सूची में आने वाले शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेहतरीन पोज वाली तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। गौरतलब है कि राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता ने कई बार शिल्पा शेट्टी पर यह आरोप भी लगाया है कि उन्होंने उनका घर तोड़कर अपना घर बसा लिया है। इसके अलावा शिल्पा शेट्टी ने भी कविता पर कई आरोप लगाए हैं। हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान राज कुंद्रा ने कई रहस्यों से पर्दाफास किया है। उनका कहना है कि उनकी पहली पत्नी कविता के किसी और के साथ अफेयर थे। इसकी पूरी जानकारी उन्होंने इंटरव्यू के दौरान दी है।

शिल्पा शेट्टी ने मुझसे मेरा पति छीन लिया जब रोते हुए इंटरव्यू में कविता कुंद्रा  ने कही थी यह बात

राज कुंद्रा ने कहा है कि उनकी पहली पत्नी कविता और उनकी बहन के पति यानी कि उनके जीजा जी वंश के साथ आपत्तिजनक स्थिति में कई बार उनकी मां ने उन्हें पकड़ा है। उन्होंने यह भी बताया कि अलग होने के बाद उन्होंने कभी भी अपनी पहली पत्नी से बात करने की कोशिश नहीं की और आगे भी नहीं करना चाहते हैं।

शिल्पा पर लगे आरोपों से तिलमिलाए राज कुंद्रा ने तोड़ी चुप्पी, कहा - मेरे  जीजा के साथ ही रंगरेलियां मनाती थी मेरी पत्नी - Newzmenia

उनका कहना है कि वह केवल अपनी बेटी से मिलने की कोशिश किया करते थे लेकिन कविता की फैमिली ने उन्हें बेटी से मिलने नहीं दिया। उन्होंने केवल अपनी बेटी को 40 दिन ही देखा था। फिर शिल्पा से शादी करने के बाद वह इंडिया शिफ्ट हो गए। कोर्ट ने भी कविता के पक्ष में ही फैसला सुनाया था।

शिल्पा शेट्टी ने मुझसे मेरा पति छीन लिया जब रोते हुए इंटरव्यू में कविता कुंद्रा  ने कही थी यह बात

राज कुंद्रा ने आगे कहा कि कई पुराने आर्टिकल्स लगातार वायरल होते जा रहे थे और उन्होंने जब उसे शिल्पा को भेजा तो वह नहीं चाहती थीं कि इस बारे में आगे बात हो। शिल्पा के बर्थडे के बाद यह आर्टिकल वायरल हुए हैं जिससे उन्हें और अधिक बुरा लगा। उन्होंने कहा कि कविता ने भले ही उन्हें धोखा दिया लेकिन उन्होंने 2 परिवारों को बर्बाद कर दिया और इस कारण वह उसे कभी माफ नहीं कर पाएंगे। उनके इस इंटरव्यू से शिल्पा शेट्टी नाराज हैं लेकिन सच को एक न एक दिन बाहर आना ही था।

Leave a Comment